Tue. May 21st, 2024
    super 30 releasing early

    जब एकता कपूर ने घोषणा की कि उनकी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को 21 जून से 26 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, तो यह चर्चा का विषय बन गया क्योंकि ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ को उसी तारीख को रिलीज़ किया गया था।

    स्वाभाविक रूप से, कई लोग यह मानने लगे थे कि यह एक उद्देश्यपूर्ण कदम था लेकिन एकता ने स्पष्ट किया कि यह शुद्ध रूप से एक व्यावसायिक निर्णय था।

    इसके बाद हमने देखा कि ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया और यहां तक कि एक स्टेटमेंट भी जारी किया। हालांकि, ऐसी खबरें थीं कि ‘सुपर 30’ को 9 अगस्त तक के लिए खिसका दिया गया था, निर्माताओं ने हमें आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने घोषणा की कि फिल्म जल्दी आ रही है, अर्थात् 12 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

    एकता के बयान में लिखा था कि, “26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर एक और फिल्म के साथ ‘मेंटल है क्या‘ क्लैश के बारे में बहुत कुछ बताया जा रहा है। रिलीज की तारीख में बदलाव वितरकों, व्यापार विश्लेषकों की सिफारिशों के बाद लिया गया निर्णय है।

    https://www.instagram.com/p/BxPeGOXn4GK/

    इस तारीख से एक हफ्ते पहले और बाद की रिलीज को ध्यान में रखते हुए शीर्ष शोध दल ने हमें अपनी फिल्म की रिलीज़ को 26 जुलाई को स्थानांतरित करने की सलाह दी गई है, विशुद्ध रूप से व्यावसायिक संभावनाओं के लिए।

    यह जानने के बाद, कि उस तारीख को रिलीज़ होने के लिए पहले से ही एक फिल्म निर्धारित है, हमने यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से कोशिश की है कि कोई कीचड़ उछालने वाली घटना नहीं होगी और इसे गरिमापूर्ण रिलीज़ किया जाएगा।

    मेंटल है क्या
    स्रोत: ट्विटर

    हम सभी अन्य पक्षों को आश्वस्त करके खड़े हैं। यह एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा ली गई एक कॉल है जो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के लिए बेहतर संभावनाओं पर विचार कर रही है और कोई भी अन्य दल इसमें शामिल नहीं है।”

    दूसरी ओर, रितिक ने लिखा, “अपनी फिल्म को अभी तक एक और मीडिया सर्कस द्वारा अपमानित नहीं होने देने के लिए, मैंने व्यक्तिगत आघात और विषाक्त हिंसा से खुद को बचाने के लिए अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज की तारीख को स्थानांतरित करने का फैसला किया है।

    फिल्म तैयार नहीं होने के बावजूद, मैंने अपने निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वे जल्द से जल्द अगली उपयुक्त तारीख को स्थानांतरित करें और घोषणा करें।”

    कंगना रनौत बनाम ऋतिक रोशन: 26 जुलाई को होगी 'मेंटल है क्या' और 'सुपर 30' में बॉक्स ऑफिस टक्कर

    जब कंगना को पता चला कि उन्होंने ‘सुपर 30’ की रिलीज की तारीख को शिफ्ट करने का फैसला किया है, तो उन्होंने जवाब में कहा, “ऋतिक रोशन, मधु मंटेना और एकता कपूर ने सामूहिक रूप से फैसला किया था कि ऋतिक की ‘सुपर 30’ की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाएंगे और एकता 26 को अपनी फिल्म एमएचके लाएगी।

    उन्होंने पिछले सप्ताह ही कॉल लिया था, मुझे नहीं पता कि उन्होंने यह सब कहानी क्यों लिखी है, लेकिन मुझे खुशी है कि MHK को एक एकल रिलीज मिल रही है, मैं अपनी निर्माता एकता कपूर को इस पुरुष प्रधान उद्योग में अपनी जगह बनाने के लिए सलाम करती हूं, जो वह करती है, आसान नहीं है …. मैं उसकी हिम्मत और शक्ति की सराहना करती हूँ।”

    यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर चुपके से करते हैं स्टॉक

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *