Wed. Feb 28th, 2024
    ranbeer kapoor katrina deepika

    रणबीर कपूर कभी भी सोशल मीडिया के प्रति आकर्षित नहीं हुए हैं और दूर से इसे देखते रहते हैं। हालांकि, वह इंस्टाग्राम पर मौजूद नहीं हैं लेकिन हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने खुलासा किया कि वह चुपके से आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को स्टॉक करते हैं।

    आईएएनएस के अनुसार, अभिनेता इन सेलेब्स का अनुसरण करते हैं और इस बात पर नज़र रखता है कि वे क्या कर रहे हैं।

    deepika padukon

    खैर, यह जाहिर सी बात है कि वह अपनी प्रेमिका या यहां तक कि रणवीर सिंह का पीछा करेंगे, यह देखते हुए कि वे  सोशल मीडिया पर एक मनोरंजनकर्ता है। लेकिन, यह पूरी तरह से आश्चर्यजनक है कि वह अपने एक्स, दीपिका और कैटरीना का अनुसरण करते हैं।

    यह हमें याद दिलाता है कि अरबाज खान के टॉक शो पिंच पर कैट ने कबूल किया था कि यह रणबीर ही थे जिन्होंने उन्हें इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करना सिखाया था।

    उसने यह भी बताया कि लोगों को फंसाने के लिए उसके पास एक फर्जी खाता है। रणबीर का प्रशिक्षण आज अभिनेत्री के लिए काम आया, वह आसानी से मंच पर सबसे सक्रिय सेलेब्स में से एक है।

    aliaa bhatt ranbeer

    रणबीर, जो दीपिका के साथ एक गंभीर रिश्ते में थे कैटरीना के साथ चले गए। दो साल तक अभिनेत्री के साथ रहने के बाद, इस जोड़ी ने ब्रेकअप कर लिया।

    आज, अभिनेता दोनों अभिनेत्रियों के साथ सौहार्दपूर्ण समीकरण रखते हैं और वास्तव में, आलिया भी दीपिका के साथ एक गर्म समीकरण साझा करती है। उन्होंने हाल ही में रणवीर के माता-पिता, ऋषि और नीतू कपूर से न्यूयॉर्क में मुलाकात की।

    katrina kaif ranbeer

    आलिया, दीपिका और कैटरीना को हराकर 2018 की सबसे वांछनीय महिला बन गई। फिल्मों की बात करें तो आलिया अगली बार ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर के साथ दिखाई देंगी। दीपिका के पास मेघना गुलज़ार की ‘छपाक’ है जिसमें वह विक्रांत मैसी के साथ है। कैटरीना के पास ‘भारत’ और ‘टाइगर 3’ है।

    यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार करने की धमकी देने वाले के खिलाफ कराई एफआईआर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *