Sun. Jul 21st, 2024
    खतरा खतरा खतरा: धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या सेट पर मनाने पहुंचे गणेश चतुर्थी

    धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिनेता इन दिनों टीवी इंडस्ट्री के टॉप शो ‘कुंडली भाग्य’ में मुख्य किरदार निभा रहे हैं और साथ ही बहुत जल्द लोकप्रिय रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ को होस्ट करते नज़र आएंगे। इस शो से अभिनेता का होस्टिंग में डेब्यू होगा जिसके लिए वह बहुत उत्साहित हैं। इस शो से बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान अपना टीवी डेब्यू कर रही हैं जिसके कारण धीरज के उत्साह का स्तर चरम पर है क्योंकि वह बेबो के बहुत बड़े फैन है।

    dheeraj in DID

    हाल ही में, धीरज ने DNA से बात करते हुए ‘कुंडली भाग्य’ के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि ये शो उनकी ज़िन्दगी में एक नया मोड़ लेकर आया है और उनका किरदार एक प्रकार का सेंसेशन बन गया है। उन्होंने आगे कहा कि वह हमेशा से एकता कपूर का शो करना चाहते थे और इसे वह हर दिन व्यक्त करते हैं। उनसे रियलिटी शो करने के बारे में भी पूछा गया जिसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि वह फ़िलहाल इन्हे होस्ट करना चाहते हैं।

    DHEERAJ

    उनसे पहले जय भानुशाली, करण वाही, ऋत्विक धनजानी और रवि दुबे भी डेली सोप में काम करके होस्टिंग की तरफ बढ़ गए हैं और काफी वक़्त से रियलिटी शो की होस्ट कर रहे हैं। जब धीरज से पूछा गया कि क्या उन्हें इन लोगो से प्रतिस्पर्धा महसूस होती है तो उन्होंने कहा कि वह यहाँ प्रतिस्पर्धा के लिए नहीं आये हैं और वह केवल अपना काम करेंगे।

    DHEERAJ

    जब उनसे दोबारा रियलिटी शो करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ करना पसंद करेंगे लेकिन ‘बिग बॉस’ करने के लिए, उन्होंने तुरंत मना कर दिया। उन्होंने कहा कि उनमे इतना धैर्य नहीं है और साथ ही वह जो कर रहे हैं उसमे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह केवल नाम के लिए रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते और वह ‘नच बलिये’ नहीं कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *