Fri. Jun 14th, 2024
    खतरा खतरा खतरा: धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या सेट पर मनाने पहुंचे गणेश चतुर्थी

    आज के दिन, जहाँ कभी कोई शो आ रहा है तो कभी कोई जा रहा है, एकता कपूर के ‘कुंडली भाग्य‘ ने अपने 500 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। ये मशहूर शो ‘कुमकुम भाग्य‘ का स्पिन-ऑफ है जिसे कुछ हफ्ते पहले ही पांच साल पूरे हुए थे। चूँकि अब ‘कुंडली भाग्य’ को इतनी बड़ी उपलब्धि मिली है तो ज़ाहिर हैं पार्टी कैसे नहीं होती। सभी कास्ट और क्रू ने शो के सेट पर ही इस माइलस्टोन का जश्न मनाया और खुशियाँ बाटी।

    शो में चुलबुली और बिंदास सृष्टी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अंजुम फकीह ने अपने सोशल मीडिया पर जश्न की कई विडियो पोस्ट किये हैं।

    https://www.instagram.com/p/ByTGqRynqbW/?utm_source=ig_web_copy_link

    विडियो में अंजुम, श्रद्धा आर्या और रूही चतुर्वेदी मशहूर बॉलीवुड गीतों पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। विडियो की मुख्य आकर्षण थी श्रद्धा जो शो में प्रीता का किरदार निभाती हैं। उन्होंने अपने सह-कलाकार धीरज धूपर के साथ जमकर डांस किया। इतना ही नहीं, श्रद्धा ने अपनी गायकी का हुनर भी दिखाया।

    एकता के प्रोडक्शन हाउस बालाजी ने भी अपने ऑफिसियल अकाउंट से इस जश्न की कई तसवीरें साझा की हैं और कैप्शन में लिखा हैं-“छोटी सी ख़ुशी आओ साथ बाटें क्योंकि पूरे हुए हैं एपिसोड्स पूरे 500 मिलकर नाचे झूमे गाये चाँद जो दिखा है मुबारक हो ईद आपको। आज 500 एपिसोड्स पूरे होने पर ‘कुंडली भाग्य’ की टीम को शुभकामनाएं।”

    https://www.instagram.com/p/ByVM330hCG1/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो की पूरी कास्ट और क्रू को ईद का सबसे सही उपहार मिला है। शो में करण का किरदार निभाने वाले धीरज ने एक विडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“मेरे द्वारा कही गई हर बात को मानता हूँ। आप सभी को धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं .. आप लोगों के बिना कुछ भी नहीं। ये वास्तव में एक अच्छी ईद है। ऐसी प्यार करते रहिये।”

    https://www.instagram.com/p/ByUqNfjhgzU/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही श्रद्धा ने लिखा-“हमारे सभी प्रशंसकों, अनुयायियों, प्रेमियों, नफरतकर्ताओं, शुभचिंतकों को बड़ा वाला धन्यवाद !!! ‘कुंडली भाग्य’ के 500 एपिसोड। आप सभी कीमती हैं। आप सब मायने रखते हैं।”

    शो का पहला एपिसोड 12 जुलाई 2017 वाले दिन टीवी पर प्रसारित हुआ था और तबसे लेकर अब तक, शो टीआरपी की रेस में लगातार अच्छी रेटिंग्स हासिल कर रहा है। श्रद्धा और धीरज की केमिस्ट्री को भी दर्शको द्वारा बहुत सराहा जाता है।

    https://youtu.be/4LkKA_LHaVg

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *