Mon. Mar 4th, 2024
    टीआरपी रिपोर्ट: 'कुमकुम भाग्य' ने मारी बाज़ी, 'कुंडली भाग्य' और 'कसौटी ज़िन्दगी के' हैं दूसरे और तीसरे स्थान पर

    टीवी की बार्क टीआरपी रिपोर्ट आ गयी है और इस बार बड़े दिलचस्प बदलाव देखने के लिए मिले हैं। चैनल से शुरुआत करें तो स्टार प्लस ने शहरी सूची में फिर बाज़ी मार ली है। दूसरे पर सोनी टीवी, तीसरे पर कलर्स, चौथे पर जी टीवी और पांचवे पर सोनी सब ने जगह बनाई है।

    ग्रामीण सूची की बात करें तो, दंगल चैनल नंबर 1 पर रहा है। बिग मैजिक, जी टीवी, स्टार प्लस, कलर्स और सोनी सब के बीच करीब का मुकाबला रहा है।

    अब शो की बात की जाये तो, शहरी सूची के हिसाब से ‘कुमकुम भाग्य‘, ‘कुंडली भाग्य‘ और ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ ने टॉप 3 में जगह बना ली है। उनके पीछे ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ और ‘नागिन 3’ भी शामिल हैं। ये नोट करना न भूले कि इस हफ्ते की टॉप 5 सूची में एक भी रियलिटी शो ने जगह नहीं बनाई है।

    Image result for Kasautii Zindagii Kay

    ग्रामीण टीआरपी रिपोर्ट की बात की जाये तो, ‘महिमा शनिदेव की’, ‘रामायण’ और ‘कुमकुम भाग्य’ टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब हो पाए। चौथे पर ‘बाबा ऐसो वर ढूँढो’ और पांचवे पर ‘कुंडली भाग्य’ ने जगह बनाई है। इसका मतलब ये है कि एकता कपूर के ‘कुमकुम भाग्य’ और उसके स्पिन-ऑफ ‘कुंडली भाग्य’ को दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है।

    Related image

    ऑनलाइन की बात की जाये तो, ‘यह रिश्ते है प्यार के’ ने 35.1 पॉइंट्स के साथ टॉप पर पहुंचकर बाज़ी मार ली है। दूसरे और तीसरे स्थान पर ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ और ‘नागिन 3’ शामिल हैं।

    https://youtu.be/s8d1DyGYidU

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *