Sun. Apr 14th, 2024
    इस कारण ट्रोल होने पर करण जौहर हो जाते हैं परेशान, देखे विडियो

    अभिनेता, निर्माता और निर्देशक अरबाज़ खान ने डिजिटल प्लेटफार्म पर अपने शो “क्विक हील पिंच बाय अरबाज़ खान” से डेब्यू किया है। उन्होंने पहले शो का एक टीज़र जारी किया था जिसमे करीना कपूर खान, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, कपिल शर्मा समेत और भी सितारें नज़र आये थे। जबकि इसका पहला एपिसोड जिसमे करीना नज़र आई थी, वह हिट हो चुका है, मेकर्स ने दूसरे एपिसोड का भी टीज़र जारी किया है जिसमे करण दिखाई दे रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BusJqy6BiJy/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस विडियो में, करण सोशल मीडिया यूजर द्वारा की गयी टिपण्णी को पढ़ रहे हैं और उसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने उनके कपड़े पहनने के ढँक पर सवाल किया तो कुछ लोगों को लगता है कि करण लिंग की खराबी से गुज़र रहे हैं। मगर करण को इन सब से इतनी दिक्कत नहीं होती जितना उन ट्रोल से होती जो उनके बच्चे यश जौहर और रूही जौहर पर किये जाते हैं।

    करण ने कहा कि जब लोग उनके बच्चो के बारे में कुछ कहते हैं तो उनसे बर्दाश्त नहीं होता। उनके मुताबिक, “मैं अपने बच्चो के प्रति थोड़ा संवेदनशील हूँ, और जब वे उनके बारे में कुछ कहने लगते हैं तो उससे मुझे वाकई परेशानी होती है।” टीज़र आप यहाँ देख सकते हैं-

    इससे पहले भी करण साझा कर चुके हैं कि यश और रूही का सिंगल पैरेंट होना उन्हें कितना डराता है क्योंकि वह नहीं चाहते कि दोनों को ज़िन्दगी में कभी भी किसी चीज़ की कमी महसूस हो। उन्होंने कहा था-“सिंगल पैरेंट होना काफी डरावना और चुनौतीपूर्ण है क्योंकि मुझे लगता है कि एक बच्चे की परवरिश में दोनों माता और पिता का सहयोग चाहिए होता है। कई मायने में आप कह सकते हैं कि यश और रूही को लेना बहुत ही प्यारा मगर स्वार्थपूर्ण निर्णय भी था। ये है क्योंकि मुझे खुद के लिए वो प्यार चाहिए था। मेरी ज़िन्दगी में बड़ा रिक्त स्थान था जो बच्चों से भरना था।”

    https://www.instagram.com/p/BtlWrGpHs0l/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *