Wed. Feb 28th, 2024
    imraan hashami john abraham

    प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय गुप्ता जुलाई से अपनी फिल्मांकन की अपनी पसंदीदा शैली – गैंगस्टर ड्रामा में वापस आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। गैंगस्टर स्पेस में उनकी आखिरी फिल्म जॉन अब्राहम और कंगना रनौत के साथ ‘शूटआउट एट वडाला’ (2013) थी।

    अपने कलाकारों की टुकड़ी और फिल्म निर्माण की अलग शैली के लिए जाने जाने वाले संजय एक और कास्टिंग तख्तापलट कर रहे हैं। अपनी अगली फिल्म के लिए भी वह जॉन अब्राहम के साथ पुनर्मिलन कर रहे हैं और इमरान हाशमी के साथ उनकी कास्ट के लिए उल्लेखनीय रूप से रोल किया है।

    जॉन अब्राहम: मैंने लोगों को भारतीय पासपोर्ट बदलते हुए देखा है क्योंकि वह शर्मिंदा थे

    15 वर्षों में, यह पहली बार होगा जब जॉन अब्राहम और इमरान कैमरे के सामने साथ आ रहे हैं। यह 1980 और 1990 के दशक में बनी फिल्म है।

    कहानी, काल्पनिक तरीके से और मुख्य घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई में बदल गई, जिसमें मिलों को बंद करना, एक प्रमुख व्यवसायी की हत्या, राजनेताओं के बीच सांठगांठ, पुलिस, अंडरवर्ल्ड और व्यापारिक भाईचारे की हत्या शामिल है।

    इमरान हाशमी ने फिल्म 'चीट इंडिया' के नए शीर्षक को बुलाया 'बेतुका'

    कांटे, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ और ‘जिंदा’ जैसी संस्कारी क्लासिक्स के साथ बॉक्स-ऑफिस पर आग लगाने के बाद, संजय गुप्ता की आखिरी रिलीज फिल्म ‘काबिल’ थी जिसमें ऋतिक रोशन, यामी गौतम प्रमुख थे।

    संजय गुप्ता की नई फिल्म मुंबई से बॉम्बे के विकास और भारत के सक्षम महानगर की कहानी को बदलने वाली प्रमुख घटनाएं हैं। मिलों को बंद करने और उच्च रस्मों के आगमन जैसी घटनाएं, खटुआ मर्डर जैसे गैंगवार और हत्याएं जो मुंबई की कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ बन गईं, कहा जाता है कि यह गैंगस्टर ड्रामा शूटिंग का केंद्र बिंदु है, जो जुलाई में शुरू होगी।

    जॉन अब्राहम: यदि आप जानते हैं कि क्या हो रहा है तो आपको बोलना चाहिए, वर्ना आप बेवकूफ लगेंगे

    अपनी नई फिल्म के बारे में, जिसमें उन्होंने कहा है कि यह उनके दिल के करीब है, संजय रिमार्क्स “जॉन के साथ मेरी तीसरी फिल्म है और मैं इमरान के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता हूं और मैं अपने बेस पर वापस आ गया हूं फिल्म मेकिंग, गैंगस्टर ड्रामा, मैं ये कह सकता हूं … इट्स गुड टू बी होम।

    संजय गुप्ता की व्हाइट फेदर फिल्म्स और भूषण कुमार की टी सीरीज़ का अनटिकल एपिक गैंगस्टर सागा, प्रोड्यूसर है।

    यह भी पढ़ें: अजय देवगन न्यासा को ट्रोल किये जाने को लेकर: हम फर्जी पहचान के माध्यम से की गई निरर्थक टिप्पणियों पर ध्यान नहीं देते

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *