Tue. Mar 5th, 2024
    ऐश्वर्या राय बच्चन हुई ससुर अमिताभ बच्चन से इमरान हाश्मी के साथ फिल्म करने के कारण खफा

    ऐश्वर्या राय बच्चन न केवल बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, बल्कि वह अपने करियर के साथ साथ अपने परिवार को भी प्राथमिकता देने के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या और सास-ससुर जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखी जाती हैं।

    Image result for Aishwarya Rai Bachchan Amitabh Bachchan

    हालांकि, इन दिनों ऐश्वर्या अपने ससुर से नाराज़ चल रही हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार, ऐश्वर्या इस बात से खुश नहीं हैं कि बिग बी इमरान हाश्मी के साथ काम कर रहे हैं जिन्होंने एक बार अभिनेत्री को प्लास्टिक बुलाया था। अभिनेत्री को इस टिपण्णी का बहुत बुरा लगा था और इसलिए वह बिग बी से बहुत नाराज़ हैं कि उन्होंने इमरान के साथ फिल्म करने के लिए हां कह दिया जबकि वह उनकी बहु के बारे में इतना नीचा सोचते हैं।

    amitabh-bachchan-emraan-hashmi

    रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म “चेहरे” एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इसमें इमरान और अमिताभ के अलावा अन्नू कपूर भी नजर आएंगे।

    जानिए पूरा मामला:

    एक बार चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर इमरान ने ऐश्वर्या को प्लास्टिक बुला दिया था जिसका अभिनेत्री को बहुत बुरा लगा था। अभिनेत्री ने एक बार टॉक शो में इसके ऊपर चुटकी भी ली थी। जब ऐश्वर्या से उनके लिए की सबसे बुरी टिपण्णी के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया-‘कि मैं फेक और प्लास्टिक हूँ।’

    Image result for Aishwarya Rai Bachchan

    और तो और, अभिनेत्री ने फिल्म ‘बादशाहो’ को भी किसी अज्ञात कारण से ठुकरा दिया था जिसमे इमरान हाश्मी ने अहम किरदार निभाया था। एक बार इंटरव्यू के दौरान, इमरान ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि वह अभिनेत्री की बहुत इज्जत करते हैं और उनका इरादा उन्हें ठेस पहुंचाने का नहीं था।

    Related image

    उनके मुताबिक, “वो बात मजाक में कही गयी थी और यह सब हैंपर के लिए किया गया। मैं ऐश्वर्या राय का बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ और अगर मैं उनसे मिला तो मैं निश्चित रूप से माफी मांगूंगा क्योंकि व्यक्तिगत कुछ भी नहीं था। करण सिर्फ आपको मजबूर करके ये बाते कहलवाता है। हैंपर जीतने के लिए आप लालची हो जाते हो और ऐसी मूर्खतापूर्ण चीजें करते हो।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *