Sat. Nov 26th, 2022
    जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर ने करण बनाम कंगना नेपोटिस्म युद्ध पर किया एक कॉमिक एक्ट

    मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी लीवर और उनकी कॉमेडियन बेटी जेमी लीवर ने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिस्म के विषय को मजाकिया तरीके से सम्बोधन किया है। बाप-बेटी एक्टफेस्ट में आये थे जिसका आयोजन सिंटा और 48 ऑवर फिल्म प्रोजेक्ट ने शुक्रवार को किया था।

    बॉलीवुड में इस विषय पर लड़ने वाले सबसे मशहूर लोग हैं राष्ट्रिय पुरुस्कार विजेता कंगना रनौत और सफल निर्देशक-निर्माता करण जौहर। इसलिए जेमी ने सत्र के संचालक व्रजेश हिरजी के साथ मिलकर नेपोटिस्म के ऊपर एक स्किट प्रदर्शित किया था।

    जबकि दर्शकों की तालियां और सीटियां रुक नहीं रही थी, व्रजेश ने जेमी से क्या पूछा कि क्या उन्हें नेपोटिस्म के अस्तित्व पर भरोसा है। तो जेमी, जो अपने पिता के बगल में बैठी हुई थी, उन्होंने कहा-“मेरे हिसाब से सबका अपना सफ़र होता है और मुझे तुलना करना का कोई कारण नज़र नहीं आता। हर किसी का अपना संघर्ष होता है।”

    जॉनी ने भी वो कहानी साझा की जब उनकी बेटी ने स्टैंड-अप कॉमेडियन करियर अपनाने के लिए उन्हें मनाया था। उनके मुताबिक, “लंदन में, अपने पहले प्रदर्शन पर इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला। और इसने कभी भी मेरा ज़िक्र नहीं किया, जब भी वे ऑडिशन के लिए लाइन में खड़ी रहती थी। मैं कभी भी किसी से या किसी शो के लिए अपने बेटी की सिफारिश नहीं करता।”

    ये बहस 2017 में शुरू हुई थी जब करण जौहर के चैट शो पर कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में नेपोटिस्म का झंडा लहराने वाले करण ही हैं। उसके बाद, बॉलीवुड में एक मुद्दा शुरू हो गए। फिर सबने बयान दिए और इल्ज़ामो का सिलसिला शुरू हो गया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *