Mon. May 27th, 2024
    कोड एम् २

    जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर! हमारे पास अभिनेत्री के बारे में एक अद्भुत अपडेट है और यह आपके गुरुवार को शानदार बना देगा! ‘बेहद’ अभिनेत्री एक वेब श्रृंखला में एक सैन्य वकील की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। और हम उनके चरित्र से जेनिफर की कुछ तस्वीरें ले आए हैं।

    सीरियल में बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ काम करने के बाद, जेनिफर विंगेट के प्रशंसक यह इंतज़ार कर रहे थे कि वह अब आगे क्या लेकर आने वाली हैं।

    कोड एम् १

    जेनिफर विंगेट एएलटीबालाजी की नई वेब-सीरीज ‘कोड एम’ में एक सैन्य वकील की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनका किरदार मोनिका अनाड़ी, भुलक्कड़, मू-फट, थोड़ा नखरे वाला लेकिन जीवन के लिए उत्साह से भरा हुआ है

    अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, जेनिफर ने कहा, “मैं वास्तव में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाकर उत्साहित हूं। जब आप इस तरह के चरित्र को चित्रित करते हैं, तो इसके साथ बहुत अधिक जिम्मेदारी आती है। यह समझना कि यह चुनौती कितनी दिलचस्प होगी, यही कारण है कि मैंने इसे उठाया।

    कोड एम्

    मोनिका का किरदार निभाना कोई आसान काम नहीं है, क्योंकि सेना का हिस्सा होने के नाते मुझे अपनी फिटनेस पर काम करने की आवश्यकता थी क्योंकि श्रृंखला में बहुत सारे एक्शन से भरपूर दृश्य हैं।

    ‘कोड एम’ एक भारतीय सेना के वकील, मोनिका मेहरा की कहानी है, जो एक आतंकवादी मुठभेड़ के खुले और करीबी मामले की जांच करते हुए एक असहज सच्चाई को उजागर करती है।

    यह सच्चाई एक गुप्त इतने विस्फोटक को उजागर करती है कि यह न केवल एक परिवार को इसके मद्देनजर नष्ट कर देती है, बल्कि पूरी भारतीय सेना को हिला देती है।

    यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने मेलबर्न के 10 वें भारतीय फिल्म समारोह में मुख्य अतिथि बनने पर कही यह बात

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *