Tue. Mar 5th, 2024
    जेनिफ़र विंगेट को जबरदस्त अभिनेत्री मानते हैं उनके 'कोड एम' सह-कलाकार तनुज विरवानी

    जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) और तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) इन दिनों ऑल्ट बालाजी की आगामी वेब सीरीज ‘कोड एम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में, सेट से टीम की कई तसवीरें आई हैं जहाँ सभी लोग मिलकर बहुत मस्ती कर रहे हैं। ये तसवीरें भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान की है जब भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ी जीत हासिल हुई थी। जेनिफ़र और तनुज दोनों ही बहुत काबिल अभिनेता हैं जो उनके द्वारा किये गए प्रोजेक्ट्स से साबित होता है।

    हाल ही में, पिंकविला ने तनुज से बातचीत की जिसके दौरान अभिनेता ने जेनिफ़र के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया। उनके मुताबिक, “वह वास्तव में बहुत अद्भुत इन्सान और सह-कलाकार हैं, हमने अब तक जितना भी काम किया है, वह एक अभिनेत्री के रूप में पूरी तरह से समर्पित हैं और अनुभव बहुत ही आनंद से भरा रहा है।”

    https://www.instagram.com/p/Byg2laABo7w/?utm_source=ig_web_copy_link

    “ये मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मदद करता है, ये वास्तव में जैविक रहा है, उनके साथ अब तक का सफ़र। वह एक जबरदस्त अभिनेत्री हैं और इसलिए आश्चर्य नहीं होता कि उनकी इतनी बड़ी फैन फोल्लोविंग है। ये वास्तव में क्रेजी है और मैं भी सोशल मीडिया पर हूँ और जो प्यार मुझे उनकी वजह से मिलता है क्योंकि मैं उनके साथ काम कर रहा हूँ, बहुत अविश्वसनीय है। तो हां, ये बहुत अच्छा है।”

    Image result for Jennifer Winget and Tanuj Virwani

    इन दोनों के अलावा, इस सीरीज में अनुभवी अभिनेता रजत कपूर भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस सीरीज में जेनिफ़र एक आर्मी अफसर मोनिका का किरदार निभा रही हैं। चूँकि उन्होंने पहले अपने करियर में ऐसा किरदार नहीं निभाया, इसलिए वह इस सीरीज के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। शूटिंग शुरू करने से पहले, जेनिफ़र बास्केटबॉल की ट्रेनिंग लेती भी दिखाई दी थी।

    https://www.instagram.com/p/Byg1i3HhoZ1/?utm_source=ig_web_copy_link

    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, जेनिफ़र ने पहले पिंकविला को बताया था-“मैं मोनिका का किरदार निभा रही हूँ। ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत उत्साहित हूँ लेकिन मैं चिंतित भी हूँ क्योंकि खुद को आर्मी ऑफिसर बनने के लिए प्रशिक्षित करना और खुद को तैयार करना कुछ ऐसा है, जो मैंने कभी नहीं किया।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *