Wed. Apr 17th, 2024
    जेनिफ़र विंगेट ने किया 'कोड एम' सह-कलाकार तनुज विरवानी को विश्व कप 2019 में लीन होते हुए कैद

    टीवी की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक जेनिफ़र विंगेट इन दिनों अपनी डेब्यू वेब सीरीज ‘कोड एम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में, अपने सह-कलाकार तनुज विरवानी के कुछ अनदेखे और मजेदार पल साझा किये हैं।

    तनुज विश्व कप 2019 में ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते नज़र आ रहे हैं।तनुज मैच में इस कदर खोये हुए दिखाई दे रहे हैं कि उनके आसपास क्या हो रहा है कुछ पता ही नहीं चल रहा। जेनिफ़र ने उनकी एक विडियो साझा की ही थी लेकिन अभिनेता ने खुद भी अपने सोशल मीडिया पर ऐसी कई तसवीरें साझा की हैं जिसमे सांफ सांफ नज़र आ रहा है कि कैसे वह शूटिंग की भी परवाह किये बिना मैच में मगन हो रहे हैं।

    JEN

    TANUJ

    TANUJ 2

    https://www.instagram.com/p/Byg1i3HhoZ1/?utm_source=ig_web_copy_link

    इन दोनों के अलावा, इस सीरीज में अनुभवी अभिनेता रजत कपूर भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस सीरीज में जेनिफ़र एक आर्मी अफसर मोनिका का किरदार निभा रही हैं। चूँकि उन्होंने पहले अपने करियर में ऐसा किरदार नहीं निभाया, इसलिए वह इस सीरीज के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। शूटिंग शुरू करने से पहले, जेनिफ़र बास्केटबॉल की ट्रेनिंग लेती भी दिखाई दी थी।

    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, जेनिफ़र ने पहले पिंकविला को बताया था-“मैं मोनिका का किरदार निभा रही हूँ। ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत उत्साहित हूँ लेकिन मैं चिंतित भी हूँ क्योंकि खुद को आर्मी ऑफिसर बनने के लिए प्रशिक्षित करना और खुद को तैयार करना कुछ ऐसा है, जो मैंने कभी नहीं किया।”

    jen

    “यह मेरे लिए एक दिलचस्प और नई जगह है क्योंकि वर्दी पहनना बहुत जिम्मेदारी और सम्मान के साथ आता है और उस अधिकार को प्राप्त करने और अपने किरदार के व्यक्तित्व पर काम करते रहने के लिए, शरीर की भाषा को सही और जिस तरह से हम उस पर बात करने के लिए बोलते हैं, वे सर्वोपरि है। सौभाग्य से, मेरे पास एक बहुत ही शानदार टीम है जो यह सुनिश्चित करने के लिए समान रूप से कड़ी मेहनत कर रही है कि मुझे सभी बारीकियां सही से समझ आये। ईमानदारी से, मैं सीरीज शुरू करने का इंतज़ार नहीं कर सकती।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *