Wed. Feb 8th, 2023
    Jennifer Winget

    टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों अपनी डेब्यू वेब सीरीज ‘कोड एम‘ की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री आखिरी बार टीवी शो ‘बेपनाह’ में नज़र आई थी। उसके खत्म होने के बाद, वह लगभग एक महीने की छुट्टियों के लिए गोवा गयी थी। फिर वहां से लौटने के तुरंत बाद ही, अभिनेत्री ने सीरीज में अपने किरदार के लिए तैयारी शुरू कर दी। अभिनेत्री ‘कोड एम’ में मोनिका नाम की एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं।

    अभिनेत्री ने वेब सीरीज के लिए शूटिंग शुरू कर दी है और इतने दिन बाद, आखिरकार उन्होंने अपने फैंस के साथ शूट के बाद की झलक साझा की है। जब ज्यादातर लोग सुबह अपने काम के लिए निकल रहे होते हैं, अभिनेत्री अपने काम से वापस लौट रही थी।

    code M

    jenifer in code m

    जेनिफर ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो साझा की हैं जिसमे वह सुबह सुबह गाड़ी चलाती हुई दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो उनके दोस्त ने बनाया है। जब उनकी दोस्त ने उनसे पूछा कि क्या टाइम हो रहा है तो जेनी ने कहा-“ये मेरे डार्क सर्किल छुपाने का टाइम है।” फिर आगे उनकी दोस्त ने उनकी 12 घंटे की शूटिंग के बाद भी, खुद गाड़ी चलाने के लिए सराहना की। फिर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा कि 12 घंटे की शूटिंग के बाद, वह ऐसे खुद को चौकाती हैं और गाड़ी चलाकर खुद को पागल कर देती हैं।

    देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/ByXP_utlDef/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब उनके वेब सीरीज ‘कोड एम’ की बात की जाये तो, इसका निर्माण एकता कपूर कर रही हैं और ये उनके एप ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होगा। सीरीज में तनुज विरवानी और रजत कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले पिंकविला से बात करते हुए बताया था कि वह इसके लिए जितना उत्साहित हैं, उतनी चिंतित भी हैं। उन्होंने पहले कभी ये किरदार नहीं निभाया है और वह इसके साथ न्याय करना चाहती हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *