Sun. May 19th, 2024
    जेनिफ़र विंगेट ने अपने दोस्तों संग मनाया जन्मदिन, देखिये तसवीरें और विडियो

    पिछले साल की तरह इस साल भी, टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने अपने जन्मदिन वाले दिन शूटिंग की थी। लेकिन काम ख़त्म करने के बाद, उन्होंने अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी की योजना बनाई और अपना 34वा जन्मदिन मनाया। जेनिफ़र के दोस्तों में अपने सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ तसवीरें और विडियो साझा की है।

    अभिनेत्री ने ब्लू फ्लोरल ड्रेस पहना है जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पार्टी की विडियो में वह नाचती हुई दिखाई दे रही हैं। उनमे से एक विडियो में, वह केक काट रही हैं और एक चीज़ जिसने सब का ध्यान आकर्षित किया वो ये था कि उन्होंने अपने केक का पहला बाईट अपने कुत्ते को खिलाया। पार्टी में करण वाही, सेहबान अज़ीम, ‘बेपनाह’ की निर्देशक अनिरुद्धा राज्देरकर और उनके सह-कलाकार हर्षद चोपड़ा उपस्थित हुए थे।

    https://www.instagram.com/p/ByHHUGYhEfl/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/ByHjXJDJcu8/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/ByHf4-nhcYf/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेत्री कुछ दिनों पहले ही, लगभग एक महीने की ट्रिप करके गोवा से लौटी हैं और आते ही उन्होंने अपनी आगामी वेब सीरीज ‘कोड एम’ की शूटिंग शुरू कर दी। सीरीज में जेनिफ़र, मोनिका नाम की एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। शो में तनुज विरवानी और रजत कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। किरदार की तैयारी करने के लिए, जेनिफ़र ने जिम और बास्केटबॉल का सहारा लिया था।

    काफी वक़्त से, ऐसी खबरें आ रही थी कि उनका लोकप्रिय शो ‘बेहद’ का दूसरा सीजन भी टीवी पर लौटने वाला है। शो में जेनिफ़र के साथ कुशाल टंडन और अनेरी वजानी ने भी मुख्य किरदार निभाया था। जब पिंकविला ने जेनिफ़र से शो के दूसरे सीजन के बारे में पूछा तो अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इस बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है।

    Image result for Jennifer Winget

    उनके मुताबिक, “मुझे खुद ‘बेहद’ के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है लेकिन जब भी ये होगा तो हम निश्चित रूप से इस पर बोलेंगे।”

    अब ‘कोड एम’ की बात की जाये तो, इसका निर्माण एकता कपूर कर रही हैं और ये ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *