Tue. May 21st, 2024
    जेनिफर विंगेट के 'कोड एम' से सामने आये वीडियो में, वर्दी में नज़र आ रही हैं अभिनेत्री

    जेनिफर विंगेट ने जबसे घोषणा की कि वह ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कोड एम’ में नज़र आने वाली हैं तो सभी उनके किरदार के बारे में जानने के लिए उत्साहित हो गए। फिर उन्होंने खुलासा किया कि वह सीरीज में एक आर्मी अफसर का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम मोनिका होता है। अभिनेत्री ने चूँकि ये किरदार पहले कभी नहीं निभाया है इसलिए वह इसके लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। जिम में पसीना बहाने के साथ साथ, अभिनेत्री बास्केटबॉल की ट्रेनिंग लेती भी नज़र आई थी।

    code M

    कुछ दिन पहले, शो से उनका पहला लुक सामने आया था जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। हालांकि, वह लुक कैज़ुअल था और इसमें उनकी वर्दी वाला लुक देखने के लिए नहीं मिला। लेकिन अब आखिरकार फैंस का इंतज़ार खत्म हो ही गया है। सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमे जेनिफर अपने किरदार आर्मी अफसर मोनिका के अवतार में नज़र आ रही हैं। ये वर्दी उन पर जंच रही है जिसे देख अब इस शो का इंतज़ार करना और भी मुश्किल हो रहा है।

    jenifer in code m

    कुछ समय पहले, पिंकविला से बात करते हुए जेनिफर ने इस शो और अपने किरदार के बारे में बताया था। उन्होंने कहा-“मैं मोनिका का किरदार निभा रही हूँ। ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत उत्साहित हूँ लेकिन मैं चिंतित भी हूँ क्योंकि खुद को आर्मी ऑफिसर बनने के लिए प्रशिक्षित करना और खुद को तैयार करना कुछ ऐसा है, जो मैंने कभी नहीं किया।”

    jen

    “यह मेरे लिए एक दिलचस्प और नई जगह है क्योंकि वर्दी पहनना बहुत जिम्मेदारी और सम्मान के साथ आता है और उस अधिकार को प्राप्त करने और अपने किरदार के व्यक्तित्व पर काम करते रहने के लिए, शरीर की भाषा को सही और जिस तरह से हम उस पर बात करने के लिए बोलते हैं, वे सर्वोपरि है। सौभाग्य से, मेरे पास एक बहुत ही शानदार टीम है जो यह सुनिश्चित करने के लिए समान रूप से कड़ी मेहनत कर रही है कि मुझे सभी बारीकियां सही से समझ आये। ईमानदारी से, मैं सीरीज शुरू करने का इंतज़ार नहीं कर सकती।”

    देखिये वीडियो-

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *