Mon. May 27th, 2024
    शाहरुख़ खान

    ऑस्ट्रेलिया की विक्टोरियन सरकार द्वारा संचालित, मेलबर्न का भारतीय फिल्म महोत्सव 2019 में वापस आ रहा है और 8 से 17 अगस्त के बीच सांस्कृतिक शहर में आयोजित होगा।

    भारतीय फिल्मों के वार्षिक उत्सव के मुख्य अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति के साथ त्योहार का सम्मान करते हुए, बादशाह, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) उपस्थित होंगे।

    10 वर्षों में त्योहार स्तंभ के रूप में विकसित हो गए हैं और यह एक जमीनी स्तर के त्योहार के रूप में एक सरकार द्वारा समर्थित और कई वैश्विक प्रशंसाओं का पुरस्कार विजेता बन गया है, जो इसे दक्षिणी गोलार्ध में सबसे बड़ा भारतीय फिल्म महोत्सव बनाता है। इस वर्ष यह उत्सव, साहस के केंद्रीय विषय का जश्न मनाने के लिए निर्धारित किया गया है, जो भारतीय फिल्म व्यवसाय की समावेशिता और विविधता में उत्कीर्ण है।

    क्या यश राज फिल्म्स ने शाहरुख़ खान को दिया 'धूम 4' का प्रस्ताव?

    शाहरुख खान ने कहा, “मैं अपने मुख्य अतिथि के रूप में अपना त्योहार की शुरुआत करने के लिए विक्टोरियन सरकार और मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव से आमंत्रण स्वीकार करने के लिए सम्मानित और प्रसन्न हूं।

    हमारे परिमाण और विविधता का एक उद्योग बड़े जोश और उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया जाने योग्य है, जो कि त्योहार का प्रतीक है। मैं इस वर्ष उत्सव के विषय पर विशेष रूप से प्रसन्न हूं, जो साहस, एक ऐसी भावना है जो कहानीकारों के साथ प्रतिध्वनित होती है जो वास्तव में समाज और दुनिया को बदलने की क्षमता रखते हैं।

    शाहरुख़ खान ने की अपने अगले किरदार पर बात: मेरे पिछले किरदार जैसा सेक्सी होगा

    मेरे पास मेलबर्न में ‘चक दे ​​इंडिया’ की शूटिंग की बहुत अच्छी यादें हैं और इस बार फिर से भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए तत्पर हूं।”

    त्यौहार के निदेशक मीतू भौमिक लांगे ने कहा, “हम श्री खान के मुख्य अतिथि बनने और हमारे साथ जुड़ने की खबर से बहुत उत्साहित हैं। वह सही मायने में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय सिनेमा का प्रतीक है, एक व्यक्ति का लाखों और लाखों अनुसरण करते हैं और देखते हैं।

    फिल्म "बदला" की कामयाबी पर बात ना करने पर अमिताभ बच्चन ने किया शाहरुख़ खान को ट्रोल

    इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न हमेशा सर्वश्रेष्ठ भारतीय सिनेमा लाने और प्रशंसकों और अभिनेताओं के बीच एक अंतर को पाटने का प्रयास करता है, जिसे लोग प्यार और प्रशंसा करते हैं। हम मेलबर्न में मिस्टर खान की मेजबानी करना चाह रहे हैं।”

    यह भी पढ़ें: सुहाना खान अभी नहीं करेंगी अपनी बॉलीवुड की शुरुआत

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *