Mon. Jun 17th, 2024
    सुहाना खान

    जल्द ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के बॉलीवुड डेब्यू की बढ़ती संभावनाएं नज़र आ रही हैं। कहा जा रहा है कि करण जौहर द्वारा एक साल के भीतर सुहाना (Suhana) को बड़े पर्दे पर पेश किया जाएगा। हालांकि करण जौहर के बेहद करीबी एक स्रोत ने इस अफवाह को पूरी तरह से खत्म कर दिया।

    करण जौहर के करीबी सूत्र का कहना है कि, “सुहाना का सुहाना सफ़र अच्छे समय में शुरू होगा। अभी न तो शाहरुख खान और (पत्नी) गौरी और न ही करण जौहर को लगता है कि यह सुहाना की लॉन्चिंग का सही समय है।

    सुहाना खान १

    उनके डैड ने उन्हें समझाया कि फिल्मी करियर में कदम रखने से पहले उसके लिए सही ट्रेनिंग लेना कितना जरूरी है। वह थिएटर कर रही है, चीजों को सीख रही है… अपने पिता से ज्यादा, सुहाना कैमरे को गले लगाने से पहले जीवन का अनुभव करने के लिए कीचड़ में अपने पैरों को डालने के लिए उत्सुक है।”

    तो क्या करण जौहर सुहाना को लॉन्च करेंगे?

    सुहाना खान १

    “बेशक वह करेंगे। लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है।” सूत्र के अनुसार, सुहाना करण के अलावा किसी और के द्वारा लॉन्च की जा सकती है, अगर कुछ रोमांचक हो जाए।

    शाहरुख के बेटे आर्यन के लिए, “किसी भी एक्टिंग करियर की कोई योजना नहीं है।”

    सुहाना की ग्रैंड बॉलीवुड एंट्री का भले ही सबको बेसब्री से इंतज़ार हो लेकिन पिंकविला के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अनन्या ने बताया कि शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म ‘माई नेम इज खान’ के सेट पर उनका पहला अभिनय अभिनय था। उन्होंने साक्षात्कार में उन्हें बताया कि, “वास्तव में, सुहाना (खान) और मैं दोनों ‘माई नेम इज़ खान’ के सेट पर थे और यह दृश्य था जहां टीम को भीड़ की जरूरत थी।

    सुहाना खान ३

    करण (जौहर) ने हम दोनों को अंदर खड़े होने के लिए कहा। भीड़ के साथ चलना था। हमने महसूस किया कि यह हमारा क्षण था और मेरा मानना है कि हमने वहां भी ओवरएक्ट किया था।”

    लेकिन यह सब काफी नहीं था, बाद में उन्हें पता चला कि उनका दृश्य फिल्म के लिए नहीं बना है।

    उन्होंने कहा कि, “तो हमने वह दृश्य किया और इसे स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत उत्साहित थे। लेकिन जब फिल्म रिलीज़ हुई, तो हमने देखा कि हमारा दृश्य वहाँ नहीं था।”

    यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को ’83’ के लिए मिले 14 करोड़ रूपये

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *