Fri. Jun 14th, 2024
    zoya factor trailer

    प्रोडक्शन हाउस फॉक्स स्टार स्टूडियो और एडलैब्स फिल्म्स ‘द ज़ोया फैक्टर’ के फिल्म रूपांतरण के लिए एक साथ आ रहे हैं।

    फिल्म में सोनम कपूर और मलयालम सुपरस्टार दलकीर सलमान की ताजा जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म, जो अनुजा चौहान द्वारा लिखित ‘द ज़ोया फैक्टर’ नामक बेहद लोकप्रिय उपन्यास का रूपांतरण है। यह परमानु के निर्देशक अभिषेक शर्मा द्वारा बनाई जा रही है।

    अब, ऐसा लगता है कि दोनों सितारों के प्रशंसक जल्द ही ट्रेलर की उम्मीद कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, सोनम कपूर और दलकीर सलमान अभिनीत ‘द जोया फैक्टर’ के ट्रेलर को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से जोड़ा जाएगा। SOTY 2, जिसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं, 10 मई को रिलीज़ होगी।

    तो, ज़ोया सोलंकी और निखिल खोड़ा के जीवन की पहली झलक कुछ ही दिनों में देखने के लिए मिलेगी।

    सोनम कपूर जोया सोलंकी की भूमिका में हैं। मलयालम उद्योग के दलकीर सलमान, निखिल खोड़ा की भूमिका करेंगे। जोया फैक्टर एक राजपूत लड़की की कहानी है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कार्यकारी के रूप में अपनी नौकरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से मिलती है और 2010 क्रिकेट विश्व कप में टीम के लिए एक भाग्यशाली आकर्षण बन जाती है।sonam kapoor zoya

    जोया सोलंकी का जन्म उस समय के दौरान हुआ था जब भारत ने 1983 का विश्व कप जीता था।

    ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की बात करें तो हाल ही में अनन्या पाडेंय, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2‘ का ट्रेलर आया है।

    2012 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ बड़ी हिट साबित हुई थी इसके साथ ही यह फिल्म आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन के लिए एक मजबूत लांच पैड भी साबित हुई थी।dalqeer salman

    उम्मीद के मुताबिक फिल्म के दूसरे भाग के ट्रेलर को भी हर तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है और सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है।

    यह भी पढ़ें:अजय देवगन और निर्देशक अमित शर्मा को स्पोर्ट्स बायोपिक की तैयारी के लिए चाहिए एक साल का समय

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *