‘गली बॉय’ सेलेब रिव्यु: गर्व करने के अलावा कोई और चारा नहीं छोड़ते हैं रणवीर

रणवीर सिंह आलिया भट्ट, गली बॉय मूवी रिव्यु
स्रोत: ट्विटर

जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय‘ में रणवीर सिंह के अभिनय की लोग तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। राहुल बोस और दिव्या दत्ता, जिन्होंने सोमवार रात यश राज स्टूडियो में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया, ने फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के प्रदर्शन की समीक्षा की है।

जोया अख्तर की 2015 की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में रणवीर सिंह के साथ सह-अभिनय करने वाले राहुल बोस ने ट्वीट किया, “कल ‘गली बॉय‘ देखी। यह आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जिसके बारे में आप कुछ नहीं जानते हैं और फिर भी आपको इसके लोगों, उनके जीवन, उनके भविष्य की परवाह होने लगती है।

दर्शकों को इसके अलावा और क्या चाहिए? शानदार निर्देशन और प्रदर्शन, महान भावनात्मक उतार और चढ़ाव।”

एक अलग ट्वीट में, राहुल ने लिखा कि गली बॉय रणवीर का अभी तक का सबसे अच्छा काम है और उन्होंने अभिनेता के प्रदर्शन को मुक्त, निश्छल और विस्फोटक बताया। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट की प्रशंसा करते हुए, राहुल ने लिखा: “आलिया भट्ट शानदार हैं, वास्तव में ऐसा प्रदर्शन करती हैं जो आपका दिल तोड़ देता है।”

प्रशंसकों की सूची में अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी शामिल थीं। 41 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म के प्रत्येक दृश्य को “जादूई” बताते हुए लिखा कि, ” हाल ही में ‘गली बॉय’ देखा। प्रत्येक दृश्य जादुई हैं। सभी कलाकार शानदार हैं। धन्यवाद!”

एक अन्य ट्वीट में, दिव्या दत्ता ने लिखा: “रणवीर, गली बॉय में आप कितने अच्छे हैं? आप एक और शानदार परिभाषा दे रहे हैं! आपने इतने प्यार से मुझसे पूछा कि क्या आप मुझ पर गर्व कर रही हैं? अच्छा, क्या आप कोई और विकल्प देते हैं? आप सबसे अच्छे हैं।”

इस बीच, शंकर महादेवन, जिन्होंने एहसान नूरानी और लॉय मेंडोंसा के साथ फिल्म का संगीत तैयार किया है, ने फिल्म के निर्देशक जोया अख्तर और रणवीर सिंह के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं। अपने ट्वीट में, शंकर ने फिल्म को “उत्कृष्ट कृति” बताया।

गली बॉय 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी लेकिन इसकी रिलीज से पहले, सोमवार शाम मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। स्क्रीनिंग में गली बॉय के निर्देशक जोया अख्तर, उनकी मां हनी ईरानी, धूम 3 के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य, राहुल बोस और दिव्या दत्ता ने भाग लिया।

यह भी पढ़ें: मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: विवादों के बावजूद 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ चली है फिल्म

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here