Tue. May 21st, 2024
    गली बॉय: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह द्वारा साझा किया गया पोस्टर फिल्म में आपकी दिलचस्पी बढ़ा देगा

    नए साल के पहले दिन ही, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने अपने चाहनेवालों के लिए अपनी आगामी फिल्म “गली बॉय” का पोस्टर साझा किया है।

    इस पोस्टर में, दोनों रणवीर और आलिया एक अलग ही अंदाज़ और भेष-भूषा में नज़र आ रहे हैं। पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा है। पहले पोस्टर में, रणवीर ऊपर एक ईमारत की तरफ देखते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर पर, फिल्म का टैग लाइन का इस्तेमाल किया गया है-‘अपना टाइम आएगा’।

    https://www.instagram.com/p/BsFrVCThvJG/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिर दुसरे पोस्टर में, रणवीर कानों में ईयर फोन लगाकर खड़े हुए हैं। और कैप्शन दिया गया है-‘सड़को की आवाज़’।

    https://www.instagram.com/p/BsHf1xgh6Km/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिर तीसरे और आखिरी पोस्टर में, दोनों मुख्य किरदारों को दिखाया गया है। इस तस्वीर में, रणवीर और आलिया एक ही ईयर फोन से गाना सुनते हुए अलग अलग दिशा में देखते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में, दोनों का लुक काफी अलग नज़र आ रहा है जिसे देखकर अभी से दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है।

    https://www.instagram.com/p/BsHjWOxB5R-/?utm_source=ig_web_copy_link

    ज़ोया अख्तर निर्देशित, ये एक म्यूजिकल-ड्रामा फिल्म होगी जो इस साल 14 फरवरी को रिलीज़ होगी। यह स्ट्रीट रैपर्स विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन और नावेद शेख उर्फ नेजी पर आधारित है, जो ‘मेरे गली में’ गाने के लिए लोकप्रिय है। फिल्म में रणवीर, गुप्त रैपर का किरदार निभाते नजर आएंगे जो एक मशहूर रैपर बनने के लिए सभी बाधाओं का सामना करता है।

    कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि पहली बार साथ में काम कर रहे रणवीर और आलिया की फिल्म “गली बॉय” को 69वे बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल फ़रवरी में एक ख़ास स्क्रीनिंग के लिए चयनित किया गया है। “गली बॉय” इस फ़िल्म फेस्टिवल के लिए अन्य कई अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्मों के साथ चयनित की गई है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *