Sun. May 19th, 2024
    विक्की कौशल आयुष्मान खुराना कॉफ़ी विथ करण

    दिलजीत दोसांझ और बादशाह के एपिसोड के बाद ‘कॉफ़ी विथ करण 6’ के नए मेहमान हैं बॉलीवुड के नए स्टार्स विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना। दोनों का ही ‘कॉफ़ी विथ करण’ पर यह पहला एपिसोड था और प्रोमो ने हमें यह संकेत दे दिए हैं कि यह शो कितना मजेदार होने वाला है।

    आयुष्मान खुराना ने बताया कि उन्होंने असल ज़िन्दगी में भी स्पर्म डोनेट किया है। वहीं विक्की कौशल ने अपने प्रेम संबंधो के बारे में बातचीत की। तो आइये हम आपको इस मज़ेदार एपिसोड के कुछ मज़ेदार वाकए बताते हैं।

    खेल प्रतिस्पर्धा शुरू होने पर विक्की कौशल ने तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन को फ़ोन किया था वहीं आयुष्मान खुराना ने भूमि पेड्नेकर को फ़ोन किया था। दोनों ने बॉलीवुड के गानों पर लिप्सिंग में भी प्रतिस्पर्धा की थी और विक्की कौशल जीत गए थे।

    जब रैपिड फायर राउंड स्टार्ट हुआ था तो हमें यह जानने के लिए मिला कि आयुष्मान और विक्की दोनों ही शूजित सिरकार, रणबीर कपूर और देशी खाना पसंद करते हैं। विक्की ने बताया कि किसी भी लड़की के बारे में सबसे पहले विक्की यह देखते हैं कि उसकी मुस्कराहट कितनी उदार है।

    https://www.instagram.com/p/BrdBcVHnnJW/

    आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल ने अपना अभिनय भी दिखाया जो बहुत दिलचस्प रहा। विक्की कौशल ने यह भी बताया कि एक बार ‘लस्ट स्टोरीज’ देखने के बाद शाहरुख़ खान ने उन्हें आधी रात को फ़ोन किया था और वह सो नहीं पाए थे। विक्की कौशल के एक दोस्त ने बताया कि वह अपनी माँ के लाडले हैं और अगर कोई लड़की उनके साथ फ़्लर्ट करती है तो वह समझ नहीं पाते।

    क्या आप जानते हैं कि आयुष्मान खुराना जब तीन साल के थे तब तक उन्हें निशांत बुलाया जाता था। आयुष्मान खुराना ने यह भी बताया कि एक बार करण जौहर का इंटरव्यू लेते समय उन्होंने उनका नंबर माँगा था और करण ने उन्हें अपना लैंडलाइन नंबर दिया था।

    जब आयुष्मान ने फ़ोन किया तो किसी ने कहा कि वह बाहरी लोगों का ऑडिशन नहीं लेते हैं। करण ने कहा कि, “यह बात अच्छी है कि कम से कम उसने अपना नंबर दिया था।” विक्की कौशल ने अपने नए-नए और गंभीर प्रेम संबंध के बारे में भी बात की। विक्की हरलीन सेट्ठी को डेट कर रहे थे।

    https://www.instagram.com/p/BrdDvpEHxKr/

    करण जौहर ने पूछा कि, “क्या आयुष्मान और विक्की अच्छे मुंडे हैं?” इसपर आयुष्मान ने बताया कि एक बार रोडीज के एक टास्क के लिए उन्होंने सच में अपना स्पर्म डोनेट किया था। विक्की कौशल खुद को पोस्टर्स में देखकर आश्चर्यचकित होते हैं। विक्की ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि भगवान् उनपर बहुत मेहरबान रहा है।

    आयुष्मान खुराना ने यह बताया कि उन्होंने 2012 के बाद से कॉफ़ी विथ करण के एक भी एपिसोड नहीं देखा है और विक्की डोनर से पहले उन्हें पांच फ़िल्मों के ऑडिशन में असफलता हाथ लगी थी।

    आप यह पूरा एपिसोड हॉटस्टार पर यहाँ क्लिक करके देख सकते हैं –

    https://www.hotstar.com/tv/koffee-with-karan/s-74/ayushmann-khurrana-and-vicky-kaushal/1000225840

    आपको ‘कॉफ़ी विथ करण’ का यह एपिसोड कैसा लगा? कमेंट करें और हमें बताएं।

    यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिलने पर भर आई दीपिका पादुकोण की आँखे

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *