Wed. Dec 7th, 2022
    आयुष्मान खुराना

    बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इस वक़्त अपने करियर की ऊंचाई पर है। इस साल आई उनकी दोनों फिल्में “अन्धाधुन” और “बधाई हो” को दर्शको का बहुत प्यार मिला है और साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर भी दोनों ने अच्छी कमाई की है। हाल ही में, एक्टर ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने आमिर खान और जूही चावला की डेब्यू फिल्म “क़यामत से क़यामत तक” का हिट गाना ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा’, कैप्शन के रूप में डाला है।

    कॉमेडियन सपन वर्मा ने अपनी टिपण्णी देते हुए कहा कि आयुष्मान को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे किसी गोवा के रेस्टोरेंट के कवर सिंगर हो। जिसके जवाब में आयुष्मान ने पुछा-“मोर्जिम के कीगन की तरह?”

    आयुष्मान ने तस्वीर के साथ लिखा था-“शायद कॉलेज का आखिरी दिन था। और आने वाली ज़िन्दगी के लिए सभी ने कुछ ना कुछ सोच रखा था। पर मैंने अपने लिए कुछ नहीं सोचा था। सच में। सिरका 2004।”

    अगर फिल्मो की बात की जाये तो आयुष्मान ने हाल ही में, अपनी आने वाली फिल्म “ड्रीम गर्ल” का पोस्टर लांच किया है। इस पोस्टर में, आयुष्मान ने साड़ी पहनी हुई है और उनके पीछे एक मंदिर है। एक्टर ने 2 दिसम्बर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी और इस खबर को साझा करते हुए लिखा था-शूटिंग शुरू हो गयी है। जय माता दी। एक अद्भुत कहानी जो आपको उलझन में डाल देगी और हँसा देगी और फिर उसके बाद आपका दिल जीत लेगी। ड्रीम गर्ल का पहला लुक ये रहा।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *