Sun. Jul 14th, 2024
    कैटरीना कैफ ने किया जोया अख्तर से सवाल: क्या 'ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल बनेगा?

    ज़ोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा‘ आज भी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्मो में से एक है। फिल्म में ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ, फरहान अख्तर, अभय देओल और कल्कि कोचलिन ने अहम किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शको से इतना प्यार मिला था कि अब वे इसके सीक्वल का इंतज़ार कर रहे हैं।

    कई लोग ज़ोया से यही सवाल करते हैं कि वह फिल्म का सीक्वल कब बनाने वाली हैं और इसी कड़ी में शामिल हैं खुद कैटरीना कैफ। हाल ही में, कैटरीना कैफ ने जोया के काम की तारीफ की और कहा कि वह पहले ही उनसे सीक्वल बनाने के लिए कह चुकी हैं।

    Related image

    उनके मुताबिक, “ज़ोया महिलाओं के लिए अलग हटकर लिखती हैं। आज भी मैं सोचती हूँ कि उन्होंने क्या लिखा है, जिस तरह से उन्होंने ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में किरदार लिखा था, वह अभी भी मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। मैंने जोया से कहा कि आपको वास्तव में उस फिल्म का भाग 2 बनाना चाहिए।”

    इससे पहले, जोया ने भी इसके सीक्वल के बारे में बयान दिया था। उन्होंने कहा था-“मैं ऋतिक रोशन के साथ काम करने के लिए मर रही हूँ। मैं वास्तव में उनके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूँ इसलिए ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का सीक्वल बनाने की योजना बना रही हूँ। हालांकि, मैं इस प्रोजेक्ट पर तभी काम करना शुरू करुँगी, जब मुझे अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी। कटरीना कैफ, फरहान अख्तर, कल्कि कोचलिन और ऋतिक रोशन, ये चारों मेरे लिए बहुत खास हैं। मैं वास्तव में उनके साथ एक अच्छा सम्बन्ध साझा करती हूँ, इसलिए मैं केवल पैसे के लिए सीक्वल बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकती।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *