Sun. Jan 29th, 2023
    'गली बॉय' के बाद, सिद्धांत चतुर्वेदी आयेंगे जोया अख्तर निर्देशित एमसी शेर के स्पिन-ऑफ़ में नजर?

    इस साल फरवरी में, जोया अख्तर निर्देशित फिल्म ‘गली बॉय‘ रिलीज़ हुई जिसमे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अहम किरदार निभाया था। जबकि दोनों के प्रदर्शन को बहुत सराहा गया, फिल्म में एक किरदार ऐसा भी था जिसने सभी को प्रभावित कर दिया था और वो था एमसी शेर का। अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को मानो फिल्म से रातो रात ही लोकप्रियता मिल गयी हो।

    फिल्म से वह लाइमलाइट में आ गए और उनके लाखो चाहनेवाले बन गए। और इन चाहनेवालो में मिला उन्हें एक ऐसा फैन जिसकी पूरी दुनिया दीवानी है और वो कोई और नहीं बल्कि है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन। मेगास्टार ने सिद्धांत के प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें एक ख़त भेजा था।

    siddhant-amitabh

    और अब इतना प्यार मिलने के बाद, मेकर्स एमसी शेर की कहानी में और दिमाग लगाने की योजना बना रहे हैं। मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार, जोया और निर्माता रितेश सिधवानी एक स्पिन-ऑफ़ का निर्देशन करने की सोच रहे हैं जो केवल शेर की कहानी पर आधारित होगा।

    खबर में लिखा है कि फिल्म में एमसी शेर के हीरो तक बनने की कहानी को दिखाया जाएगा और इसके जरिये मेकर्स को एक बार फिर बड़े परदे पर हिप हॉप कल्चर लाने का मौका मिलेगा। एक सूत्र ने बताया-“फिल्म पूरी तरह से सिद्धांत के किरदार पर आधारित है और एमसी शेर के हीरो बनने की कहानी को दिखाएगी। ये मेकर्स को हिप हॉप कल्चर में गहराई से उतरने का मौका मिलेगा और आप सब बहुत सारे आकर्षक रैप बैटल की उम्मीद कर सकते हैं।”

    siddhant

    siddhant chaturvedi

    ‘गली बॉय’ से ना केवल हिप हॉप इतना लोकप्रिय हुआ बल्कि सिनेमाप्रेमियो को फिल्म के जरिये एक रत्न भी देखने को मिला। फिल्म वास्तविक रैपर डिवाइन और नेजी की ज़िन्दगी पर आधारित थी जिन्होंने गलियों से निकलकर हिप हॉप के जरिये अपने सपनो को उड़ान दी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *