Thu. Oct 6th, 2022
    क्या 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी को फरहान अख्तर प्रोडक्शन में मिला मुख्य किरदार? जानिए डिटेल्स

    पिछले कुछ वक़्त से, इंडस्ट्री को बाहर से आये लोगो से शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। चाहे वो आयुष्मान खुराना हो, विक्की कौशल, राजकुमार राव या कार्तिक आर्यन, अपनी मेहनत से इन लोगो ने बॉलीवुड में स्टार का टैग हासिल कर लिया है। और अब इसी दौड़ में तेज़ी से आगे बढ़ रहे हैं फिल्म ‘गली बॉय‘ के एमसी शेर यानी सिद्धांत चतुर्वेदी। उनको भी अपने प्रदर्शन के लिए हर जगह से काफी सराहना मिल रही है।

    काफी कम वक़्त में वह लड़कियों के दिल में बस गए और समीक्षकों को भी उनमे काबिलियत नज़र आने लगी है। इसलिए ही उनकी फिल्म रिलीज़ होते ही उन्हें अगली फिल्म का प्रस्ताव भी मिल गया। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धांत को एक प्रोजेक्ट के लिए चुना गया है जिसका निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का एक्सेल एंटरटेनमेंट करेगा।

    हालांकि, अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है। अभी कुछ दिन पहले, सिद्धांत को अमिताभ बच्चन से हस्तलिखित चिट्ठी भी मिली थी जिसमे शहंशाह ने उनके प्रदर्शन की तारीफ की थी। अभिनेता ने इस उपलब्धि को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

    https://www.instagram.com/p/BuNnn6jlge-/?utm_source=ig_web_copy_link

    ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म ‘गली बॉय’ जबसे रिलीज़ हुई है, फिल्म ने ना केवल दर्शको का दिल जीता है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़-तोड़ कमाई की है। फिल्म ने एक हफ्ते में 100 करोड़ रूपये कमा लिए थे। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा, सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय वर्मा के प्रदर्शन को भी खूब सराहा गया था। विजय ने फिल्म में रणवीर के दोस्त का किरदार निभाया था।

    वैसे सिद्धांत को फिर बड़े परदे पर देखना उनके फैंस के लिए बेहद उत्साहित कर देने वाला होगा। आपको क्या लगता है?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.