Thu. Dec 1st, 2022
    विजय वर्मा ने बताया कि कैसे खास तरीके से "गली बॉय" टीम ने मनाया महिला दिवस

    ज़ोया अख्तर की फिल्म “गली बॉय” पर दर्शको से बहुत प्यार और पैसे की बौछार हो रही है। और केवल आम जनता ही क्यों, सेलिब्रिटीज भी फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। मगर बड़े परदे पर जितनी ये फिल्म मनोरंजक लगती है, परदे के पीछे होने वाले किस्से और भी मजेदार हैं।

    ज़ूमटीवी.कॉम को दिए इंटरव्यू में, अभिनेता विजय वर्मा जिन्होंने फिल्म में रणवीर के दोस्त मोईन का किरदार निभा कर सभी का दिल जीत लिया है, उन्होंने सेट के ऊपर बिताये सभी मस्ती भरे लम्हे साझा किये। उन्होंने बताया कि कैसे पूरी कास्ट जैसे रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी ने महिला दिवस मनाने के लिए स्कर्ट पहनी थी।

    https://www.instagram.com/p/BgE-KDPhSXH/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “पिछले साल महिला दिवस पर, सभी को आखिरी मिनट पर ग्रुप मैसेज भेजा गया कि उनको स्कर्ट पहन कर आना है। मैंने मैसेज नहीं देखा था। जब मैं वहां गया तो मैंने देखा कि सेट पर हर एडी और सभी पुरुष स्कर्ट या लुंगी पहने दिखाई दे रहे हैं। ज़ोया ने पूछा कि तुमने क्यों नहीं पहना है? मैंने कहा कि मुझे नहीं पता था इसलिए टीम ने मेरे लिए कुछ व्यवस्था की और मुझे लुंगी में लपेट दिया। तो महिला दिवस मनाने के लिए, ये एक विचार था कि महिला और पुरुष की पोशाकों को मिला दिया जाये।”

    https://www.instagram.com/p/BgGv5PLBB18/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे महिला दिवस मनाने का ये काफी दिलचस्प और मजेदार तरीका है। अब फिल्म की बात की जाये तो फिल्म जल्द 100 करोड़ रूपये का आकड़ा पर करने वाली है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *