Wed. Apr 24th, 2024
    इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर "गली बॉय" अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ डिजिटल डेब्यू के लिए है तैयार

    एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, फ़िल्म “गली बॉय” अपनी नाटकीय रिलीज के तुरंत बाद अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपने डेब्यू के लिए तैयार है।

    ज़ोया अख्तर द्वारा निर्देशित और सीधे मुंबई के गल्लियों से निकल कर सुपरस्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत “गली बॉय” अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

    फ़िल्म “गली बॉय” के साथ अमेज़ॅन प्राइम वीडियो से लोकप्रियता हासिल करने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, सिद्धांत अंतरराष्ट्रीय एमी नॉमिनेटेड प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ ‘इनसाइड एज’ में तेज गेंदबाज प्रशांत कनौजिया के रूप में अपनी भूमिका के लिए बेहद लोकप्रिय है।

    https://www.instagram.com/p/Bt5FGJblzwY/?utm_source=ig_web_copy_link

    बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन पाने वाली इस फिल्म का प्रीमियर 16 अप्रैल 2019 को इसके नाट्य रिलीज के तुरंत बाद होगा। रितेश सिधवानी, ज़ोया अख्तर और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, ज़ोया अख्तर द्वारा निर्देशित और रीमा कागती और ज़ोया अख्तर द्वारा लिखित, फिल्म में सुपरस्टार रणवीर सिंह का शीर्षक भूमिका में, आलिया भट्ट बोल्ड एंड ब्यूटीफुल सफ़ीना के किरदार में और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के हीरो सिद्धांत चतुर्वेदी, गली बॉय के मेंटर एमसी शेर की भूमिका में नज़र आये थे।

    फिल्म में गली रैपर मुराद की प्रेरणादायक कहानी दिखाई गई है, जो अपने बोले गए शब्दों के बल पर अपने सपनों को साकार करना चाहता है। अपनी मनोरंजक कहानी और अभूतपूर्व अभिनय के साथ, “गली बॉय” बॉक्स आफिस पर धूम मचाने में कामयाब रही थी।

    https://www.instagram.com/p/BsHf1xgh6Km/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BsHjWOxB5R-/?utm_source=ig_web_copy_link

    “गली बॉय” बॉम्बे में एक यहूदी बस्ती के 22 वर्षीय मुस्लिम बच्चे की कहानी पर आधारित है। भारत में प्रामाणिक हिप हॉप एक हालिया घटना है और दुनिया के अन्य हिस्सो के तरह, स्ट्रीट से इसकी पहुंच बढ़ रही है। यह इस वक़्त संगीत में एकमात्र सच्चा राजनीतिक स्थान है और यह ऐसे लोगों से आ रहा है जिनके पास खोने के लिए कुछ नहीं है।

    बकौल सिद्धान्त चतुर्वेदी-“इनसाइड एज के साथ मैंने एक अभिनेता के रूप में मेरे सफ़र की शुरुआत की थी। अमेज़न प्राइम वीडियो पर मेरे डेब्यू की अपार सफलता ने मुझे ‘गली बॉय’ में एमसी शेर नामक एक शक्तिशाली किरदार निभाने का अवसर दिया। इस प्लेटफ़ॉर्म पर फ़िल्म का रिलीज़ होना एक बहुत हार्ड न्यूज़ है क्योंकि यह मेरे लिए घर वापसी की तरह है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *