Mon. Jun 17th, 2024
    खतरा खतरा खतरा: कृष्णा अभिषेक ने अपनी बहन भारती सिंह को दिया सरप्राइज विजिट

    मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) जो लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) को अपनी बहन मानते हैं, उन्होंने अपनी बहन को सरप्राइज दिया है। वह अचानक ही भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के शो ‘खतरा खतरा खतरा‘ पर पहुँच गए जब वे लोग शूटिंग कर रहे थे।

    कृष्णा भी आसपास शूटिंग कर रहे थे और इसलिए उन्होंने दोनों से मिलने का फैसला किया। कृष्णा फिल्म सिटी में अपने डांस विडियो की शूटिंग कर रहे थे और जब उन्हें पता लगा कि भारती भी यही पर शूट कर रही हैं, तो वह तुरंत ही भागते हुए कलर्स के कॉमेडी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ पर पहुँच गए और वहा सबको चौका दिया। उनके इस प्यारे आगमन ने प्रतिभागियों के साथ साथ दर्शको को भी खुश कर दिया।
    Related image
    Image result for Krushna Abhishek Khatra Khatra Khatra

    भारती और कृष्णा बहुत पुरानी है, इतनी पुरानी जब टीवी पर ‘कॉमेडी सर्कस’ से सभी का मनोरंजन होता था। दोनों बाद में फिर कई शो जैसे ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी क्लासेस’, ‘कॉमेडी नाइट्स’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में साथ काम करके लोगो को हंसा चुके हैं। वर्तमान में भी दोनों साथ काम कर रहे हैं। दोनों कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ में नजर आते हैं। जबकि भारती तितली का किरदार निभाती हैं तो कृष्णा कपिल की कजिन सपना के किरदार में सभी का मनोरंजन करती हैं। दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार और सम्मान करते हैं।

    जब भारती और हर्ष की गोवा में शादी हुई थी, तब भी कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा शाह को लेकर कुछ दिन पहले ही वहा पहुँच गए थे और खुद शादी की तैयारियां करवाई। शो ‘खतरा खतरा खतरा’ के निर्माता भारती और हर्ष हैं और इसमें इन दोनों के अलावा अली गोनी, रिद्धिमा पंडित, पुनीत पाठक, आदित्य नारायण और अनीता हसनंदानी नज़र आते हैं। शो दर्शको के बीच बेहद लोकप्रिय है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *