Tue. Oct 3rd, 2023
    खतरा खतरा खतरा: भारती सिंह की टीम लेकर आ रही हैं 'बाहुबली' पर एक मजेदार नाटक

    भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने कॉमेडी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ से दर्शको का बहुत मनोरंजन कर रहे हैं। शो का कोई निर्धारित फॉर्मेट नहीं है, इसमें केवल मस्ती होती रहती है और रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के प्रतियोगी एक-दूसरे को मजेदार स्टंट करने के लिए देते हैं। शो में इन पति-पत्नी की जोड़ी के अलावा अली गोनी, विकास गुप्ता, आदित्य नारायण, पुनीत पाठक और अनीता हसनंदानी नज़र आते हैं। हर एपिसोड में एक नया मेहमान आता है जिसे इन स्टंट का शिकार बनना पड़ता है।

    https://www.instagram.com/p/BxURjfoApug/?utm_source=ig_web_copy_link

    हर एपिसोड में एक नया कांसेप्ट होता है जो दर्शको को हंसा हंसा के पागल कर देता है। इस बार का कांसेप्ट है भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ का। सेट से आ रही नवीनतम तस्वीरो में नज़र आ रहा है कैसे सभी कलाकार ‘बाहुबली’ फिल्म के किरदारों की पोशाक में दिखाई दे रहे हैं।
    इस नाटक में जहाँ भारती शिवगामी का किरदार निभा रही हैं तो उनके पति बाहुबली बने हुए हैं। गर्वित कटप्पा के गेट-अप में शो में प्रवेश करेंगे तो गायक-अभिनेता आदित्य भल्लालदेव के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इन सभी को ये आइकोनिक किरदार निभाते देखना दिलचस्प होने वाला है। देखिये यहाँ-
    शो कलर्स पर सोमवार से शुक्रवार शाम के ठीक 6 बजे टीवी पर प्रसारित होता है। इस शो का निर्माण हर्ष कर रहे हैं जिसके वह लेखक भी हैं। दोनों की जोड़ी दर्शको का बहुत मनोरंजन करती है और दोनों को अक्सर शो पर एक-दूसरे की बेइज्जती करते देखा जाता है।
    दोनों को लेकर कुछ दिनों से अफवाहें आ रही थी कि भारती माँ बनने वाली हैं, हालांकि कॉमेडियन ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया। भारती ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“मैं अधिक वजन की हूँ, इसलिए लोग अक्सर ऐसी चीजों को मान लेते हैं। हर्ष और मैं एक बच्चा चाहते हैं, लेकिन हम नवंबर के बाद प्लानिंग शुरू करेंगे। फिलहाल, जीवन बहुत व्यस्त है और मैं एक बच्चा करने के बारे में सोच भी नहीं सकती। लोगों ने मुझे उलटी करते हुए देखा, लेकिन वह गैस्ट्रिक समस्या के कारण था।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    One thought on “खतरा खतरा खतरा: भारती सिंह की टीम लेकर आ रही हैं ‘बाहुबली’ पर एक मजेदार नाटक”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *