Mon. Jun 17th, 2024
    भारती सिंह ने किया गर्भावस्था की खबरों को खारिज: हर्ष लिंबाचिया और मैं नवंबर के बाद प्लानिंग शुरू करेंगे

    भारती सिंह ने अपनी प्रतिभा से साबित कर दिया है कि एक महिला कॉमेडियन भी बड़े बड़े कॉमेडी दिग्गजों को टक्कर दे सकती है। उनके मजाक करने के अंदाज़ और नादानी से, कोई भी उन्हें सुनकर खुद को हंसने से रोक नहीं पाएगा। दिसंबर 2017 में, भारती ने गोवा में लेखक हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी। और अब दोनों अपने खुद के निर्मित शो ‘खतरा खतरा खतरा’ से लोगो का मनोरंजन करते हैं।

    bharti-harsh

    लेकिन कुछ दिनों से ऐसी खबरें आई रही थी कि भारती और हर्ष जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए, भारती ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“मैं अधिक वजन की हूँ, इसलिए लोग अक्सर ऐसी चीजों को मान लेते हैं। हर्ष और मैं एक बच्चा चाहते हैं, लेकिन हम नवंबर के बाद प्लानिंग शुरू करेंगे। फिलहाल, जीवन बहुत व्यस्त है और मैं एक बच्चा करने के बारे में सोच भी नहीं सकती। लोगों ने मुझे उलटी करते हुए देखा, लेकिन वह गैस्ट्रिक समस्या के कारण था।”

    bharti harsh

    पहले प्रकाशन को दिए इंटरव्यू में, भारती ने मातृत्व के बारे में बताया। उनके मुताबिक, “हां, हर्ष और मुझे दोनों को बच्चे बहुत अच्छे लगते हैं। बल्कि, हर्ष तो गलियों में लोगो के बच्चे उठाता रहता है। हमने अपना परिवार बढ़ाने के बारे में चर्चा की है। 2020 तक, मैं माँ बन जाउंगी। मैंने तो हर्ष को बोला है कि मैं अपनी गर्भावस्था के आखिरी दिन तक मंच पर प्रदर्शन देना चाहती हूँ। मैं चाहती हूँ कि मेरे बच्चे को अच्छी वाइब्स मिले। मैंने तो हर्ष को अपनी गर्भावस्था के लिए स्क्रिप्ट तक लिखने को कह दिया है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *