काजोल और अजय देवगन को एक फिल्म में लायेंगे निर्देशक अनीस बज्मी

0
निर्देशक अनीस बज्मी ने की काजोल और अजय देवगन को एक फिल्म में लाने की बात
bitcoin trading

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी न केवल वास्तविक जीवन में सुपर कूल है बल्कि बड़े परदे पर भी दोनों सुपरहिट जोड़ी है। दोनों ने ‘गुंडाराज’, ‘राजू चाचा’, ‘हलचल’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘इश्क टूनपुर का सुपर हीरो’, ‘यू मी और हम’ और ‘दिल क्या करे’ जैसी फिल्मो से ना केवल अपनी प्रतिभा को साबित किया है बल्कि अपनी केमिस्ट्री से भी सब का दिल जीत लिया है।

दोनों के द्वारा अभिनीत फिल्म ‘हलचल’ और ‘प्यार तो होना ही था’ का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है जो इन दिनों लन्दन में अपनी आगामी फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, निर्देशक से पूछा गया कि क्या वह दोनों सुपरस्टार को फिर बड़े परदे पर ला पाएंगे। इस पर, बज्मी ने कहा कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगे और वो दोनों भी उनके साथ सहयोग करके खुश हो जायेंगे।

उनके मुताबिक, “मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगता है और मुझे यकीन है कि उन्हें भी मेरे साथ काम करके अच्छा लगेगा। हम अच्छा सम्बन्ध साझा करते हैं। दोनों काजोल और अजय मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैंने अपनी पहली फिल्म उनके साथ बनाई थी इसलिए वह हमेशा मेरे लिए ख़ास रहते हैं।”

ajay kajol

उन्होंने ये भी बताया कि चूँकि उनकी पहली फिल्म इस परफेक्ट जोड़ी के साथ थी, अगर कोई उपयुक्त स्क्रिप्ट आई तो वह ज़ाहिर तौर पर दोनों को साथ लेकर आयेंगे। उन्होंने प्रकाशन को बताया-“तब मैंने ‘प्यार तो होना ही था’ बनाई थी जो बड़ी हिट साबित हुई। फिल्म में अजय का किरदार काफी अलग था और काजोल ने बहुत अच्छा प्रदर्शन दिया था। दोनों की शादी भी उसी दौरान हुई थी।”

“मैं उन्हें तबसे जानता हूँ और अब भी हम जब भी मिलते हैं, ऐसा लगता है जैसे हम कुछ दिन पहले ही मिले हैं। अगर मेरे पास कोई स्क्रिप्ट होती है जो मैं उनके साथ बना सकता हूँ, मैं निश्चित रूप से दोनों को साथ लेकर आऊंगा और दोनों भी फिल्म करना पसंद करेंगे।”

अब फिल्म ‘पागलपंती’ की बात की जाये तो, कॉमेडी फिल्म में जॉन अब्राहम, उर्वशी रौतेला, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज़, अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अहम किरदार में दिखाई देंगे। शनिग्रह के भारतीय अंधविश्वास पर आधारित फिल्म नवम्बर में रिलीज़ होगी।

pagalpanti

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here