Sat. Jul 20th, 2024
    कसौटी ज़िन्दगी के: जानिए एरिका फर्नांडिस के शो छोड़ने की खबरों के पीछे की सच्चाई

    कुछ दिनों पहले, टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ से जुड़ी एक बेहद शॉकिंग खबर आई थी। ऐसा कहा जा रहा था कि शो में प्रेरणा शर्मा का मुख्य किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस जल्द शो छोड़ने वाली हैं। ये खबर इसलिए भी चौकाने वाली थी क्योंकि शो की अन्य मुख्य किरदार कोमोलिका उर्फ़ हिना खान अस्थायी रूप से शो को अलविदा कह चुकी हैं।

    जैसे ही एरिका के शो छोड़ने की खबर मीडिया में आई, दर्शक अपनी निराशा जताने लगे। शो में उनकी और अनुराग बसु उर्फ़ पार्थ समथान की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है। जब एरिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी कोई टिपण्णी करने से मना कर दिया। लेकिन पिंकविला की खबर के अनुसार, उनके शो छोड़ने की अफवाहों के पीछे का कारण पता चल गया है।

    erica

    एक सूत्र ने बताया-“चूँकि हिना शो छोड़ रही हैं इसलिए निर्माता एक और स्टार के जाने की खबरें बनाकर ड्रामा को और मसालेदार बनाना चाहते थे। ट्रैक के अनुसार, कोमोलिका प्रेरणा को पहाड़ी से धक्का दे देंगी जिसके बाद प्रेरणा गायब हो जायेंगी। इस खबर के साथ, प्रेरणा उर्फ़ एरिका के बजाज उर्फ़ करण सिंह ग्रोवर के साथ वापस आने से पहले निर्माता दर्शको में थोड़ी और हलचल पैदा करना चाहते थे।”

    सूत्र ने ये भी बताया कि इससे स्पॉटलाइट वापस एरिका पर आ जाएगी जो विचार था।

    वैसे ये खबर सुनकर दर्शक बहुत खुश हो गए होंगे कि उनकी एरिका शो नहीं छोड़ रही हैं। टीम मिस्टर बजाज के इंट्रोडक्शन सीन को शूट करने के लिए जल्द ही स्विट्ज़रलैंड के लिए निकलने वाली है। करण के आने से, शो में क्या नया मोड़ आएगा ये देखना दिलचस्प होगा।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *