Mon. May 20th, 2024
    कसौटी ज़िन्दगी के: एकता कपूर फिर रोनित रॉय को लेकर आना चाहती थी मिस्टर बजाज के किरदार में

    अब तक ये बात सबको पता चल गयी होगी कि एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ में आइकोनिक मिस्टर ऋषभ बजाज का किरदार करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं। जबसे ये घोषणा हुई है तबसे फैंस हैंडसम हंक को टीवी पर वापसी करते देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं। हालांकि, कुछ ऐसे भी हैं जो मूल शो में ये किरदार निभाने वाले रोनित रॉय को याद कर रहे हैं।

    और अब इसी कहानी से जुड़ी दिलचस्प खबर हम आपको बताते हैं। निर्माता एकता भी दर्शको की तरह इस किरदार में रोनित को वापस देखना चाहती थी। शो में मिस्टर बजाज का किरदार एक ऐसे उम्रदराज़ पुरुष का होता है जिसके किशोर बच्चे होते हैं।

    Related image

    सूत्रों ने पिंकविला को बताया कि रोनित की उम्र शो में मिस्टर बजाज की उम्र के करीब है इसलिए एकता चाहती थी कि वह ये किरदार फिर से निभाए। और तो और, रोनित भी शो में मिस्टर बजाज की तरह प्रवेश करने के लिए उत्सुक थे लेकिन वह ऐसा कर नहीं पाए। अभिनेता अपनी पूर्व प्रतिबद्धतओं में व्यस्त हैं जिसमे एक फिल्म भी शामिल है।

    शो पिछले साल सितम्बर में शुरू हुआ था जिसमे प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडिस, अनुराग का किरादर पार्थ समथान और कोमोलिका का किरदार हिना खान निभाती हैं। शो को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और ये वर्तमान में चैनल का नंबर 1 शो चल रहा है।

    https://www.instagram.com/p/BxCLD2MH8VG/?utm_source=ig_web_copy_link

    ऐसे में अगर रोनित ही मिस्टर बजाज बनकर शो में प्रवेश करते तो आप अंदाज़ा नहीं लगा सकते कि शो की टीआरपी कहाँ से कहाँ पहुँच जाती। पहले सीजन में उनके किरदार को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और इस बार भी दर्शक उनका ट्रैक देखने के लिए उत्साहित हैं। हालांकि, करण की फैन फोल्लोविंग भी लाजवाब है और वह भी दर्शको का दिल जीतने की काबिलियत रखते हैं। इसलिए ये देखना बहुत दिलचस्प होगा कि वह इस किरदार को कैसे अपनाते हैं।

    Related image

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *