Sat. Apr 20th, 2024
    पूजा बनर्जी ने रोनित रॉय को कॉल कर मिस्टर बजाज के किरदार में वापस आने को कहा

    बहुत दिनों की अटकलों के बाद, आखिरकार टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ में मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम सामने आ गया है। करण सिंह ग्रोवर जल्द शो से टीवी की दुनिया में वापसी करने वाले हैं।

    पूजा बनर्जी जो शो में निवेदिता का किरदार निभाती हैं, उन्होंने करण के टीम में जुड़ने की खबर पर प्रतिक्रिया दी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, पूजा ने कहा-“मैंने आज ये खबर पढ़ी और रोनित रॉय को कॉल किया। मैंने उनसे कहा-‘पापा आप ही आजाओ’। और उन्होंने कहा-‘ना’।”

    Image result for Pooja Banerjee Ronit Roy

    हम आपको बता दें कि पूजा ने एक डिजिटल शो में रोनित की बेटी का किरदार निभाया था और वह अभी भी उन्हें पापा कहकर बुलाती हैं।

    पूजा ने आगे कहा-“हम अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है। हिना अभी गयी हैं तो हम उस पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं। अगर करण सिंह ग्रोवर आ रहे हैं तो वह बहुत अच्छा होगा। हम उनका पागलपंती में स्वागत करेंगे।”

    Karan-Singh-Grover

    हिना के शो से जाने के बाद, मेकर्स शो में मिस्टर बजाज की एंट्री करवाना चाहते हैं। हिना शो में वैम्प कोमोलिका का किरदार निभाती हैं।

    फ़िलहाल शो में कोमोलिका का पर्दाफाश होने वाला है। प्रेरणा का किरदार एरिका फ़र्नान्डिस, अनुराग बसु का किरदार पार्थ सम्थान और मोहिनी का किरदार शुभवी चोकसी निभाती हैं। कई मीडिया खबरों के अनुसार, कोमोलिका अपनी मौत का नाटक करने वाली हैं।

    शो को दर्शको से बहुत प्यार मिल रहा है। टीआरपी पर भी इसने अच्छी रेटिंग्स हासिल की है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *