Mon. Jun 24th, 2024
    करण सिंह ग्रोवर निभाएंगे 'कसौटी ज़िन्दगी के' में मिस्टर बजाज का किरदार

    जबसे टीवी पर आइकोनिक शो ‘कसौटी ज़िन्दगी की‘ के दूसरे सीजन की घोषणा हुई है, तबसे ही दर्शक शो के मुख्य किरदारों को लेकर उत्साहित हो गए थे। वे यह जानना चाहते थे कि चार प्रमुख किरदार- प्रेरणा, अनुराग, मिस्टर बजाज और कोमोलिका का किरदार किस अभिनेता के हिस्से में आएगा।

    जैसे जैसे अभिनेताओं के नाम सामने आते गए, वैसे वैसे दर्शको के बीच दिलचस्पी बढ़ने लगी। जहाँ प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडिस, अनुराग का किरदार पार्थ समथान और कोमोलिका का किरदार हिना खान निभा रही हैं, वही कई दिनों से मिस्टर बजाज का कुछ अता पता नहीं था। हिना टीवी से ब्रेक लेकर अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देना चाहती हैं, ऐसे में निर्माता एकता कपूर शो में मिस्टर बजाज की एंट्री करना चाहती थी।

    Related image

    कई दिनों से बजाज का किरदार निभाने वाले अभिनेताओं की अटकलें लगाई जा रही थी। लगभग एक दशक पहले ये किरदार लोकप्रिय अभिनेता रोनित रॉय ने निभाया था इसलिए उनकी जगह भरने के लिए कई अभिनेताओं के नाम सामने आये जिनमे हितेन तेजवानी, समीर कोच्चर, इक़बाल खान, करण वाही और एजाज़ खान जैसे नाम शामिल हैं हालांकि, इनमे से कोई भी मिस्टर बजाज का किरदार नहीं निभा रहा।

    बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार, करण सिंह ग्रोवर को ये किरदार निभाने का प्रस्ताव मिला है। ये बहुत दिलचस्प बात है कि करण ने पहले सीजन में जेनिफर विंगेट के पति का किरदार निभाया था। अभिनेत्री आखिरी बार टीवी पर शो ‘क़ुबूल है’ में छह साल पहले नज़र आये थे।

    फिर उन्होंने फिल्म ‘अलोन’ से बॉलीवुड डेब्यू किया जिसमे उनकी पत्नी बिपाशा बसु भी अहम किरदार में नज़र आई थी। जब करण और एकता से इस खबर के बारे में संपर्क करने की कोशिश की गयी तो उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *