Sat. Jun 22nd, 2024
    एरिका फर्नांडिस ने 'कसौटी ज़िन्दगी के' सह-कलाकार हिना खान के लिए लिखा प्यारा फेयरवेल नोट

    कांन्स फिल्म फेस्टिवल के लिए निकलने से पहले, टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ की टीम ने हिना खान को फेयरवेल पार्टी दी थी। अभिनेत्री ने दो दिन पहले ही अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी की है। उनके जाने पर, उनकी सह-कलाकार एरिका फर्नांडिस ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है।

    कुछ यादगार तसवीरें साझा करते हुए, एरिका ने लिखा-“मुझे पता है मैं हमेशा की तरह लेट हूँ। लेकिन मेरे लिए ये फेयरवेल नहीं था, यह हम थे जो तुम्हे तुम्हारे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे थे। हमारी शुभकामनाएं, आशीर्वाद और समर्थन आपके साथ रहेगा। ये शर्म की बात है कि तुम्हारे शो में होने के आखिरी के कुछ ही दिनों में हम करीब आये। हमेशा एक मार्गदर्शक की तरह रहने के लिए और अपने समर्थन के लिए धन्यवाद। एक बार तुम वापस आ जाओ तो जल्द मिलेंगे ताकि मस्ती और पागलपन फिर शुरू कर सकें।”

    farewell

    ऐसी पहले खबरें आई थी कि हिना और एरिका के बीच बातचीत नहीं होती। हालांकि, हिना ने इन खबरों को खारिज करते हुए मार्च में कहा था-“एरिका बहुत प्यारी लड़की है। बल्कि, पूरी टीम ही अच्छी है। कभी कभी आप तुरंत लोगो से जुड़ जाते हैं, जबकि कभी कभी आपको समय लगता है। एरिका और मेरे मामले में, हम केवल दो-तीन महीने से एक-दूसरे को जानते हैं।”

    hina farewell

    “बाकि सह-कलाकारों में बहुत बनती है क्योंकि वह साथ में 6 महीनो से शूटिंग कर रहे हैं। उनकी बहुत सारी यादें हैं, मैं वो समझ सकती हूँ। एरिका और मैं बहुत बात करते हैं लेकिन मैं यह नहीं कहूँगी कि हम दोस्त हैं। शायद, समय के साथ हम दोस्त बन जायेंगे लेकिन मुझे वो होते हुए दिख नहीं रहा है क्योंकि मैं अगले एक या डेढ़ महीने में शो से ब्रेक ले रही हूँ।”
    farewell 2
    लेकिन इस भव्य फेयरवेल के बाद, उनकी दोस्ती का प्रमाण जरूर मिल गया है।

     

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *