Fri. Jul 19th, 2024
    हिना खान बनेंगी कांन्स फिल्म फेस्टिवल के 72 वें संस्करण में स्पीकर

    मशहूर अभिनेत्री हिना खान जल्द कांन्स फिल्म फस्टिवल पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। वो न केवल रेड कारपेट पर चलेंगी बल्कि फेस्टिवल के 72वे संस्करण में स्पीकर भी बनेंगी जो 14-25 मई तक चलेगा।

    सूत्र के अनुसार, वह रविवार को ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ की शूटिंग खत्म कर लेंगी और उसी दिन कांन्स के लिए निकल जाएंगी। उन्हें इंडिया पैवेलियन द्वारा आयोजित एक पैनल का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है। हिना कंगना रनौत, सोनम कपूर, एकता कपूर और प्रसून जोशी के साथ पैनल में शामिल होने जा रही हैं, जो 17 मई को इस महोत्सव में बोलेंगे।

    HINA

    हिना ने एक बयान में कहा-“यह बहुत बड़ा सम्मान है। मैं वर्षों से एक फैन के रूप में कांन्स फिल्म महोत्सव का अनुसरण कर रही हूँ। न केवल रेड कार्पेट की वजह से, बल्कि इसलिए भी क्योंकि कांन्स सबसे ज्यादा पाथ-ब्रेकिंग इंटरनेशनल कंटेंट का मैदान भी है।”

    उन्होंने आगे कहा-“दुनिया भर के मेकर्स आते हैं और अपना काम पेश करते हैं और आपको सभी रचनात्मक दिमागों में से कुछ एक ही जगह पर मिलते हैं। मैं केवल रचनात्मक दिमागों के बीच ही मौजूद रहने के लिए आभारी नहीं हूँ बल्कि सिनेमा पर, मेरी आने वाली फिल्म और अब तक की यात्रा पर अपने विचार भी उनके साथ साझा कर पाउंगी।”

    HINA 2

    उसके बाद, उनकी फिल्म ‘लाइन्स’ का पहला लुक भी लांच किया जाएगा। फिल्म कारगिल वॉर की पृष्ठभूमि पर बनी है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *