दा इंडियन वायर » मनोरंजन » “कलंक” ट्रेलर: मोहब्बत, त्याग और आत्मसम्मान से भरपूर है ये पीरियड-ड्रामा फिल्म
मनोरंजन

“कलंक” ट्रेलर: मोहब्बत, त्याग और आत्मसम्मान से भरपूर है ये पीरियड-ड्रामा फिल्म

"कलंक" ट्रेलर: मोहब्बत, त्याग और आत्मसम्मान से भरपूर है ये पीरियड-ड्रामा फिल्म

लगभग तीन हफ्ते पहले, फिल्म “कलंक” के मेकर्स ने फिल्म का टीज़र जारी किया था जिसके बाद फिल्म को लेकर अचानक ही दर्शकों का उत्साह काफी ज्यादा बढ़ गया। फिर गीत, पोस्टर ने भी उनका बहुत मनोरंजन किया। और अब इतने लम्बे इंतज़ार के बाद, आखिरकार इस बहुप्रतीक्षित पीरियड-ड्रामा फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है।

ट्रेलर से फिल्म का प्लाट थोड़ा बहुत समझा जा सकता है जिसमे वरुण धवन के किरदार ज़फर को आलिया भट्ट के किरदार रूप से मोहब्बत हो जाती है। मगर रूप की शादी आदित्य रॉय कपूर के किरदार देव से हो जाती है जिनकी पहले से ही पत्नी सोनाक्षी सिन्हा यानी सत्या होती है।

सच्ची मोहब्बत और उसपे लगे कलंक को बहुत ही ख़ूबसूरती और गहनता से दर्शाती इस फिल्म का ट्रेलर बेहद भव्य और रोमांचक है। किरदारों की पोशाकें, अभिनय, डायलाग उस ज़माने के हिसाब से जच रहे हैं और इसमें माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और कुनाल खेमू की भी झलक दिखाई गयी है।

माधुरी फिल्म में बहार बेगम नाम की एक डांसर का किरदार निभा रही हैं और उन्हें इतने लम्बे समय बाद इस अवतार में देखना दर्शकों के लिए बहुत उत्साहित करने वाला होगा। फिल्म में कृति सैनन की भी एक झलक दिखाई गयी है जो केवल एक गीत के लिए इस फिल्म में नज़र आएँगी।

जैसा निर्माता करण जौहर ने कहा था कि फिल्म कभी ना मरने वाली मोहब्बत का सफ़र दिखाएगी और ट्रेलर ने भी कुछ ऐसे ही सफ़र और कहानी का वादा किया है। फिल्म में ब्लॉकबस्टर होने के सभी गुण है और बॉलीवुड में भी हमेशा से पीरियड-ड्रामा फिल्मों को देखने का चस्का रहा है।

फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है जिन्हें आलिया और अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म ‘2 स्टेट्स’ के निर्देशन के लिए जाना जाता है। मगर ये फिल्म उस फिल्म से काफी अलग है इसलिए उनकी निर्देशन प्रतिभा का अभी असली इम्तिहान होना बाकी है।

फिल्म अगले महीने 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और उससे पहले सुनिए फिल्म का मशहूर गीत जो इसका शीर्षक गीत भी है-‘कलंक नहीं इश्क़ है’-

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!