Sat. May 18th, 2024
    आप जो खून देख रहे हैं, वह मेरा अपना है: वरुण धवन ने फिल्म "कलंक" के बुलफाइट वाले सीक्वेंस पर की बात

    वरुण धवन जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “कलंक” की रिलीज़ की तैयारियों में लगे हुए हैं, उन्होंने अपने किरदार ज़फर के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि उनके करियर का अब तक का सबसे मुश्किल दृश्य इसी फिल्म का था जब उन्होंने एक सीक्वेंस के लिए सांड से लड़ाई (बुलफाइट) की थी। इसकी झलक पोस्टर और टीज़र में भी दिखाई गयी थी।

    उन्होंने ये भी बताया कि उनके सह-कलाकार संजय दत्त ने इस पोस्टर के बारे में क्या कहा था। मुंबई मिरर से बात करते हुए उन्होंने कहा-“जब पोस्टर बाहर आया तो संजय सर ने मुझे कॉल किया और कहा कि मुझे इसी तरह के किरदार निभाने चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि मुझे बड़ा होते देख वह खुश हैं।”

    https://www.instagram.com/p/Bu-paEJHWXs/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेता ने यह भी साझा किया कि वह विशेष रूप से उत्साहित बुलफाइट एक्शन सीक्वेंस के बारे में हैं, जिसे कथित तौर पर 8 दिनों के लिए मुंबई में एक झुलसा देने वाले गरम सेट पर फिल्माया गया था।

    उनके मुताबिक, “मैं समय बचाने के लिए गोरेगांव के एक होटल में शिफ्ट हो गया और चूंकि मुझे घुटने में चोट लगी थी और उस समय घुटने की पीछे की नस में चीरा आ गया था, इसलिए रोजाना फिजियो आते थे। लेकिन मैं फिर भी अपने ट्रेनर प्रशांत सावंत के साथ सेट पर होटल में दिन में दो बार ट्रेनिंग सेशन और मेक-शिफ्ट जिम जारी रखने में कामयाब रहा।”

    https://www.instagram.com/p/BvvN5g1H-7c/?utm_source=ig_web_copy_link

    वरुण ने खुलासा किया कि उन्होंने निर्देशक अभिषेक वर्मन से बॉडी डबल के लिए पूछा था मगर उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा-“बाद में, मुझे पता चला कि उन्होंने शाम कौशल जी (एक्शन डायरेक्टर) से कहा था कि वह चाहते थे कि मैं खुद हर स्टंट करूं और उन्हें निर्देश दिया कि वे मुझे झुर्रियों के माध्यम से डाल दें, मुझे दीवार में पटक कर ऊंचाई से फेंक दें।”

    बुलफाइट एक्शन सीक्वेंस के लिए, एक कोलोसियम बनाया गया था और कारगिल में एक हिस्सा भी शूट किया गया था, जहां अभिनेता को ठंड के बावजूद अपने शरीर को नंगे करना पड़ा था। उनके मुताबिक, “आप जो खून देख रहे हैं, वह मेरा अपना है क्योंकि ज़फ़र उस तरह का लड़का है जो मुस्कुराहट के साथ संकट से बाहर निकलेगा।” उन्होंने यह स्वीकार किया कि ज़फ़र ने उन्हें एक मजबूत आदमी बनाया है।

    इस दौरान, करण जौहर निर्मित फिल्म “कलंक” में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *