Tue. Feb 27th, 2024
    दो दिन बाद आएगा, करण जौहर की ड्रीम-फिल्म "कलंक" का ट्रेलर

    साल की सबसे बड़ी पीरियड-ड्रामा फिल्म “कलंक” के मेकर्स ये सुनिश्चित करने के लिए कि दर्शक उनकी फिल्म को भूल ना जाये, बार बार फिल्म से जुड़ा कुछ ना कुछ रिलीज़ करते जा रहे हैं। अभी दो दिन पहले, उन्होंने फिल्म के शीर्षक गीत-‘कलंक नहीं इश्क है’ रिलीज़ किया है जो फ़िलहाल प्रथम स्थान पर ट्रेंड कर रहा है और अब मेकर्स जल्द फिल्म का ट्रेलर भी लांच करने वाले हैं।

    आज से ठीक दो दिन बाद, फिल्म “कलंक” का ट्रेलर रिलीज़ होगा। निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिये इस खबर की सूचना दी। उन्होंने लिखा-“कलंक के जादू की दुनिया में एक और कदम। जल्द आ रहा है। कलंक का ट्रेलर दो दिन में आ रहा है।”

    अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म का जब टीज़र लांच हुआ था तो उसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। यहाँ देखिये, फिल्म का टीज़र-

    फिल्म में वरुण- ज़फर, आलिया- रूप, संजय- बलराज चौधरी, आदित्य- देव चौधरी, माधुरी- बहार बेगम और सोनाक्षी- सत्या चौधरी के किरदार में नज़र आयेंगे। अगर टीज़र में फिल्म की भव्यता और किरदारों की झलक दिखाई गयी थी तो फिल्म के रिलीज़ हुए तीन गीत भी कुछ कम नहीं थे।

    सबसे पहले रिलीज़ हुआ गीत- ‘घर मोरे परदेसिया’ जो पूरी तरह से आलिया के किरदार को समर्पित था। इस गीत के माध्यम से, पहले बार दर्शकों को आलिया कत्थक करती दिखाई दी थी। गीत को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिर उसके बाद रिलीज़ हुआ, गीत- ‘फर्स्ट क्लास’ जिसमे वरुण और कियारा अडवाणी नज़र आये थे। गीत में ज़फर की झलक दिखाई गयी। ये गीत पहले गीत से ज्यादा हिट साबित हुआ।

    और अंत में रिलीज़ हुआ अरिजीत सिंह की आवाज़ में, साल का सबसे बड़ा रोमांटिक गीत- ‘कलंक नहीं इश्क है’ जिसमे सभी मुख्य छह किरदारों की प्रेम-कहानी देखने को मिली। इस गीत को हर जगह से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और दर्शक इस पर अपना बहुत प्यार लुटा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *