Fri. Jul 19th, 2024

    करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस ने देश को कुछ बड़ी हिट और पंथ फिल्में दी हैं। दो दशक से अधिक समय तक फिल्म उद्योग में रहने के बाद, करण जौहर ने आखिरकार वेब स्पेस संभालने का फैसला किया है।

    वर्तमान में उनकी कुछ बड़ी फिल्में आने वाली हैं और उनमें से एक ‘कलंक‘ कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन फिर भी यह 21.6 करोड़ रुपये के साथ सबसे बड़ी ओपनिंग थी।

    करण की आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ भी अपनी स्टारकास्ट की वजह से काफी चर्चा में हैं। karan jauhar 1

    अब, करण जौहर ने आगामी वेब श्रृंखला का निर्माण करने के लिए आनंद तिवारी की स्टिल एंड स्टिल मूवीज़ के साथ हाथ मिलाने का फैसला किया है। श्रृंखला बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन सेलिब्रिटी एजेंटों में से एक पर आधारित बताई जाती है।

    जैसा कि अपेक्षित है, यह वेब श्रृंखला बॉलीवुड की कुछ शानदार और खास गपशप लेकर आएगी। परियोजना का शीर्षक अभी बाकी है और आधिकारिक घोषणा जल्द ही होगी।karan jauhar 2

    फिल्मों की बात करें तो ‘कलंक’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के अलावा, करण जौहर के पास 2020 में एक विशाल आकार की परियोजना है, जिसका शीर्षक ‘तख्त’ है। वह करीना कपूर खान और अक्षय कुमार स्टारर ‘गुड न्यूज’ का निर्माण भी कर रहे हैं।

    करण जौहर हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो‘ में भी आए थे। सेट से जुड़े सूत्र बताते हैं कि, करण की आत्मकथा “एन अनसूटेबल बॉय” के बारे में बातचीत करने पर, कपिल का कहना है कि उन्होंने किताब पढ़ी है और करण की किताब के शब्दों का अर्थ समझने के लिए अध्याय 1 से लगभग 113 शब्दों को चिह्नित किया है।karan jauhar 3

    इस पर करण मजाक में कहते हैं कि, मैं पिछले 10 सालों से कपिल की भाषा में सुधार करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन व्यर्थ है। काजोल ने इसे कपिल का फैशन कहा है, जिस पर कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आप फैशन डिजाइनर हैं।”

    यह भी पढ़ें: जानिए क्या होगा ‘दबंग 3’ में महेश मांजेरकर की बेटी अहवामी मांजरेकर का किरदार

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *