Thu. May 23rd, 2024
    akshay kumaar is doing an item number for blank

    करन कपाड़िया की पहली फिल्म, ‘ब्लैंक‘ जिसे बेहज़ाद खंबाटा निर्देशित कर रहे हैं में, अक्षय कुमार का एक विशेष गाना होगा।

    यह गाना, जो एक ग्रूवी नंबर है, अक्षय कुमार और करण कपाड़िया पर फिल्माया जाएगा। यह बी प्रोक द्वारा गाया गया और अरको द्वारा रचित है, जिसने हाल ही में अक्षय कुमार की केसरी में ‘तेरी मिट्टी’ गाने के लिए अपनी आवाज दी थी। डांस नंबर रंजु वर्गीस द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

    तरण आदर्श ने लिखा है कि, “अक्षय कुमार ने ब्लैंक जसिमें डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया मुख्य भूमिका में हैं, के लिए एक विशेष गाने की शूटिंग की … बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित … गीत – अक्षय और करण की विशेषता – अर्को से बना है।

    डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया फिल्म ‘ब्लैंक’ से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। बहज़ाद खम्बाटा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल भी मुख्य भूमिका में होंगे।

    श्रीकांत भासी, निशांत पिट्टी, विशाल राणा, टोनी डिसूजा एंड पिक्चर्स के द्वारा प्रोड्यूस की जा रही यह फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

    करण अक्षय कुमार को अपना मेंटर मानते हैं। अक्षय कुमार ने 2018 में करण के जन्मदिन पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “मेरे भाई करण कपाड़िया को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। यह साल तुम्हारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। तुम्हे बहुत सारे प्यार और सफलता की शुभ कामनाएं।”

    करण हमेशा से ही फ़िल्मी माहौल में रहे हैं। जब पहली बार उन्होंने अपने घर वालों को बताया कि वह फिल्मों में जाना चाहते हैं तो उनके घर वाले चौंक गए थे पर बाद में सभी मान गए थे।

    वह बचपन से ही अभिनय, घुड़सवारी और स्वीमिंग आदि सीखते आ रहे हैं। ‘ब्लैंक’ के प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा को करण अक्षय कुमार की फिल्म ‘बॉस’ में असिस्ट कर चुके हैं और वह यह बात जानते थे कि टोनी अब एक नई परियोजना पर काम कर रहे हैं।

    लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि यह फिल्म उन्ही को मिलने वाली है।

    फिल्म में करण के साथ इशिता दत्ता हैं जो एक्ट्रेस तनु श्री दत्ता की छोटी बहन हैं। उन्होंने टीवी से अपनी शुरुआत की थी और फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बेटी की भूमिका की है।

    यह भी पढ़ें: फैक्ट वर्सेज फिक्शन: चीज़ें जो फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के साथ बिल्कुल गलत हैं

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *