Tue. May 21st, 2024
    kangana panga

    कंगना रनौत, जो आखिरी बार ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ में दिखाई दी थीं, के पास फिलहाल कई दिलचस्प फ़िल्में हैं।

    हाल ही में, उनकी अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या‘ के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है। अभिनेत्री एक और फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग भी कर रही है।

    अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में कंगना एक कबड्डी खिलाड़ी की अपरंपरागत भूमिका में दिखेंगी और अभिनेत्री अपने निर्देशक काफी प्रभावित लगती हैं। यहां तक कि निर्देशक के लिए कंगना ने एक प्यारा सा सन्देश भी लिखा है।

    कंगना रनौत ने हाल ही में अपने ‘पंगा’ के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के लिए एक संदेश दिया, जिसमें लिखा था, “हर दिन पूरी तरह से उज्ज्वल प्रकाश देखने के लिए सुपरवुमन का धन्यवाद।”

    कंगना की इस बात से अभिभूत होकर अश्विनी ने न केवल यह नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया बल्कि यह भी लिखा कि, “हमेशा प्यार फैलाने के लिए धन्यवाद।”

    https://www.instagram.com/p/BwV6KhdHzIS/

    ‘पंगा’ से अश्विनी अय्यर तिवारी अपने जीवन में पहली बार खेल शैली पर फिल्म करेंगी। फिल्म में पंजाबी सुपरस्टार जस्सी गिल भी हैं जो कंगना के पति की भूमिका में हैं। इनके अलावा एक प्रमुख भूमिका में ऋचा चड्ढा भी होंगी।

    हालांकि फिल्म के बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं है, हम सुनते हैं कि पंकज त्रिपाठी और नीना गुप्ता भी फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा हैं।

    kangana panga 2
    स्रोत: ट्विटर

    यह देखते हुए कि ‘पंगा’ कबड्डी खिलाड़ियों के आसपास घूमता है, कंगना रनौत को भी व्यापक प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा। जबकि उन्हें  एक एथलीट की तरह अपने शरीर के फ्रेम का निर्माण करने के लिए ट्रेनिंग लेनी पड़ती थी। अभिनेत्री को अपनी भूमिका को अच्छी तरह समझने से पहले खेल को अच्छी तरह से समझना पड़ता था।

    फिल्म को 24 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाएगा।

    यह भी पढ़ें: हरलीन सेठी को विक्की कौशल से ब्रेकअप हो जाने से नहीं पड़ता कोई फर्क, सोशल मीडिया पर कही यह बात

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *