Wed. Feb 21st, 2024
    फिल्म "पंगा" में जस्सी गिल की पत्नी का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत

    कंगना रनौत इन दिनों अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म “पंगा” की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके अलावा पंजाबी गायक-अभिनेता जस्सी गिल और ऋचा चड्ढा भी नज़र आयेंगे। जस्सी आखिरी बार सोनाक्षी सिन्हा और जिम्मी शेरगिल के साथ फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में नज़र आये थे। हाल ही में एक एंटरटेनमेंट मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में, जस्सी ने “पंगा” में अपने किरदार के ऊपर बात की।

    कथित तौर पर उन्होंने कहा कि फिल्म में कंगना उनकी पत्नी का किरदार निभा रही है। फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है और वह व्यक्तिगत रूप से फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्हें लगता है कि इस फिल्म से वह अपने आप को बहुत ज्यादा खोज सकते हैं। वह अभिनय करने के लिए अपने सुविधा क्षेत्र और स्तर से बाहर निकल कर आये। उन्हें बहुत अच्छे लोगो के साथ काम करने का मौका मिला और उन्हें बहुत मजा आया। उन्होंने अपने सह-कलाकार कंगना, नीना गुप्ता, ऋचा चड्डा और निर्देशक अश्विनी का भी नाम लिया था।

    jassi gill

    उन्होंने आगे कहा कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है और बस थोड़ा बहुत रह गया है जो मुंबई में शूट होना है। उसके बाद, फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा। वह फिल्म के लिए बहुत उत्साहित है और खासतौर पर अपने लुक के लिए। वह पहली बार किसी फिल्म में इस अवतार में नज़र आयेंगे।

    फिल्म स्थानीय भारतीय खेल कबड्डी पर आधारित है। फिल्म में कंगना और ऋचा कबड्डी खिलाड़ी के अवतार में नज़र आएँगी और इसके लिए दोनों को खेल का ज्ञान होना बहुत जरूरी है।

    panga

    जबसे शूटिंग के दूसरे चरण की घोषणा हुई है, ऋचा ने खेल के बारे में रिसर्च करना शुरू कर दिया है। किरदार के अन्दर घुसने के लिए, ऋचा ने वास्तविक कबड्डी खिलाड़ियों से भी मुलाकात करनी शुरू कर दी है ताकि उनके अतीत के अनुभवों से थोड़े टिप्स ले सकें। हर राज्य के पास खेल में अपनी प्रतिभा का भंडार है, जबकि नियम एक ही रहते हैं बस राज्य के हिसाब के खेल की शैली बदल जाती है।

    फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *