Sun. Jul 21st, 2024
    Richa Chadha

    बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा जिन्होंने ‘फुकरे’, ‘सरबजीत’ और ‘गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर’ से अपनी अभिनय की प्रतिभा को साबित किया है, उन्होंने हाल ही में अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म “पंगा” की शूटिंग शुरू की है। फिल्म स्थानीय भारतीय खेल कबड्डी पर आधारित है जिसमे कंगना रनौत और जस्सी गिल भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म में दोनों अभिनेत्री कबड्डी खिलाड़ी के अवतार में नज़र आएँगी और इसके लिए दोनों को खेल का ज्ञान होना बहुत जरूरी है।

    जबसे शूटिंग के दूसरे चरण की घोषणा हुई है, ऋचा ने खेल के बारे में रिसर्च करना शुरू कर दिया है। किरदार के अन्दर घुसने के लिए, ऋचा ने वास्तविक कबड्डी खिलाड़ियों से भी मुलाकात करनी शुरू कर दी है ताकि उनके अतीत के अनुभवों से थोड़े टिप्स ले सकें। हर राज्य के पास खेल में अपनी प्रतिभा का भंडार है, जबकि नियम एक ही रहते हैं बस राज्य के हिसाब के खेल की शैली बदल जाती है।

    https://twitter.com/KanganaFanClub/status/1111894360264593408

    ऋचा अपने पेशेवर और व्यक्तिगत कामो के लिए उत्तर भारत का दौरा कर रही हैं जिसमे चंडीगढ़, रांची और पटना शामिल हैं। अपने काम का सबसे अच्छे तरीके से इस्तेमाल करते हुए, वह हर इन राज्यों और शहरो के होनहार खिलाड़ियों से मुलाकात कर रही हैं तक उनसे कबड्डी का कुछ ज्ञान ले सकें।

    मुलाकात के दौरान ही उन्हें मालूम हुआ कि हर राज्य की टीम और उनके खिलाड़ियों की अपनी अपनी शैली होती है इस खेल को खेलने के लिए, जिन्हें ऋचा बड़े परदे पर अपनाएंगी।

    फिल्म “पंगा” 24 जनवरी 2020 में रिलीज़ होगी।
    इसके अलावा, ऋचा मलयालम अभिनेत्री शकीला खान की बायोपिक ‘शकीला’ में भी शीर्षक किरदार निभाती दिखाई देंगी। मेकर्स ने कुछ समय पहले फिल्म का कैलेंडर रिलीज़ किया था जिसमे ऋचा, शकीला के 12 विभिन्न अवतारों में नज़र आ रही थी। पोस्टर आगामी 12 महीनों के लिए डिजाईन किया था और उसमे 90 के दशक के 12 फिल्मों के नाम थे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *