Thu. Jun 13th, 2024
    कंगना रनौत

    कंगना रनौत सुर्खियों में रहना का एक मौका नहीं छोड़ती। चाहे वो बाकी कलाकारों पर विवादित बयान देना हो या उनकी शानदार फिल्में, कंगना खबरों का रास्ता ढूंड ही लेती हैं। अपनी आखिरी फिल्म ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ की कामयाबी के बाद, वह अपनी अगली फिल्म “पंगा” की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं जिसके लिए वह फ़िलहाल ये खेल सीख रही हैं।

    आज, उनकी टीम ने ट्विटर पर अभिनेत्री की एक तस्वीर साझा की है जिसमे वह कबड्डी की ट्रेनिंग लेती नज़र आ रही हैं। उनके साथ या तो फिल्म के सह-कलाकार हैं या प्रोफेशनल हैं जिनसे कंगना ये खेल सीख रही हैं। अभिनेत्री काफी फिट नज़र आ रही हैं।

    https://twitter.com/KanganaFanClub/status/1111894360264593408

    https://www.instagram.com/p/BvoOrohF3tK/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म में पंजाबी सुपरस्टार और गायक जस्सी गिल जिन्होंने पिछले साल फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ से सोनाक्षी सिन्हा के साथ डेब्यू किया था। जबकि फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है, जस्सी के प्रदर्शन को बहुत सराहा गया था। फिल्म “पंगा” 24 जनवरी 2020 में रिलीज़ होगी।

    अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित फिल्म के अलावा, कंगना अपने क्वीन सह-कलाकार राजकुमार राव के साथ फिर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में भी फिर सहयोग करने वाली हैं। फिल्म इस साल रिलीज़ हो रही है। फिल्म के सेट से एक विडियो वायरल हुआ था जिसमे पहले दोनों एक-दूसरे से टकरा जाते हैं और फिर दोनों एक-दूसरे को ‘तू मेंटल है क्या’, ‘तू मेंटल है क्या’ कह कर बुला रहे हैं। देखिये ये विडियो इधर-

    https://www.instagram.com/p/Bkw1-Vcnm2y/?utm_source=ig_web_copy_link

    कंगना के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए, राज ने कहा था-“मेरा उनके साथ काम करने का बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है। मुझे लगता है कि वह देश की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री में से एक हैं। पहले, हमने ‘क्वीन’ में साथ काम किया था और अब मैंने ‘मेंटल है क्या’ में उनके साथ काम किया। उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है।”

    प्रकाश कोवेलामुड़ी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मेंटल है क्या’ एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्माण एकता कपूर ने किया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *