Mon. Oct 3rd, 2022
    एमएनएस ने दिया शिवसेना को करारा जवाब, "ठाकरे" बायोपिक के पोस्टर लगा दी निर्देशन अभिजीत पांसे को शुभकामनाएं

    राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने शिवसेना का फिर चुपके से मजाक बनाया है। इस बार उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म “ठाकरे” का सहारा लिया है। इस फिल्म का लेखन और निर्माण जहाँ शिवसेना सांसद संजय राउत ने किया है वही इसका निर्देशन एमएनएस नेता अभिजीत पांसे ने किया है।

    एमएनएस ने बुधवार को शिवसेना के कार्यालय के बाहर, दादर में फिल्म के पोस्टर लगाये हैं जिसमे वे पांसे को फिल्म का निर्देशन करने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। एमएनएस पदाधिकारी अमेय खोपकर जो एमएनएस के फिल्म विंग को भी मैनेज करते हैं, उन्होंने ये पोस्टर लगाये हैं। इस पोस्टर में, संजय राउत या बाकी निर्माताओं का कोई ज़िक्र नहीं है।

    बुधवार को स्वर्गवासी शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के जन्मतिथि के अवसर पर, इन पोस्टर को लगाया गया जिन पर लिखा था-“एमएनएस नेता अभिजीत पांसे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ठाकरे’ को शुभकामनाएं”।

    पार्टी ने नेताओं का कहना है कि निर्देशन करने के बाद भी, शिवसेना पांसे को उनका श्रेय नहीं दे रही है। इसलिए उन्होंने ये पोस्टर लगाये और पांसे को शुभकामनाएं दी और सेना के नेताओं का नाम नहीं डाला। उन्होंने कहा कि वे बस पांसे को श्रेय देने की कोशिश कर रहे हैं जो उन्हें नहीं मिला।

    इस फिल्म में, बालासाहेब का किरदार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है और ये इसी शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.