Sun. Jun 23rd, 2024
    ईशान खट्टर: मीरा राजपूत ने पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को परफेक्ट तरीके से लिया है

    बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। उन्होंने ईरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से अभिनय की शुरुआत की थी जिसके लिए उन्हें इस साल फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिला था। फिर उन्होंने शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा और उनके साथ उनकी सह-कलाकार जाह्नवी कपूर के लिंक-अप की खबरें मीडिया में छाने लगी।

    हाल ही में, वह अनाईता श्रॉफ अदजानिया के टॉक शो ‘फ़ीट अप विद द स्टार्स सीजन 2’ में नज़र आये थे जहाँ उन्होंने खुलकर बातें की।

    ishan

    इस दौरान, उन्होंने अपनी भाभी और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया। उन्होंने कहा-“मीरा मुझसे केवल एक साल बड़ी हैं और वह व्यावहारिक व क्रियाशील माँ है। उन्होंने पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को परफेक्ट तरीके से लिया है।”

    शाहिद और मीरा ने 6 जुलाई, 2015 वाले दिन शादी की थी। ये एक अरेंज्ड शादी की जिसकी खबरों से बॉलीवुड में काफी हलचल मची थी। शाहिद के कई अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते रह चुके हैं इसलिए उनका अचानक से किसी दिल्ली की लड़की से शादी करना अप्रत्याशित था जिनका इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक नहीं है। लेकिन धीरे धीरे, मीरा और शाहिद ने एक-दुसरे की दुनिया को समझा और आज दोनों बॉलीवुड की सबसे चहीती जोड़ियों में से एक है।

    kapoor

    उनकी एक बेटी मिशा और बेटा जैन भी है।

    एपिसोड के दौरान, उन्होंने अपनी अफवाह गर्लफ्रेंड जाह्नवी कपूर के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि दोनों की दोस्ती कैसे हुई। उनके मुताबिक, “पहली फिल्म जो हमने देखी वो थी ‘ला ला लैंड’ और फिर उसके बाद हम दोस्त बन गए।”

    jahnvi-ishaan

    ईशान ने अपना अजीब फैन मोमेंट भी बताया। जब होस्ट ने उनसे पूछा कि ऐसी कौनसी विचित्र जगह है जहाँ उनके फैन ने उनका पीछा किया हो तो ईशान ने बताया-“एक बाथरूम में जब वह हलके हो रहे थे।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *