Fri. Dec 8th, 2023
    ezra hindi remake

    राज़ फ्रैंचाइज़ में अभिनय के बाद इमरान हाशमी एक बार फिर से हॉरर शैली में लौट रहे हैं। अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार ‘चीट इंडिया‘ में देखा गया था, एक मलयालम सुपरनैचुरल थ्रिलर, ‘एज्रा’ के हिंदी रीमेक में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    इमरान हाशमी ने हमेशा एक अभिनेता के रूप में अपने आप को साबित किया है और दिलचस्प फिल्मों को चुनने के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता को हाल ही में कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक के लिए पृथ्वीराज स्टारर हॉरर फिल्म ‘एज्रा’ की रीमेक साइन की है।

    यह दूसरी बार है जब पैनोरमा स्टूडियो एक मलयालम फिल्म का रीमेक बना रहा है, जो पहली ‘दिरिशम’ है। ‘एज्रा’ को जे कृष्णन निर्देशित कर रहे हैं जिन्होंने मूल मलयालम फिल्म का निर्देशन भी किया है। फिल्म की शूटिंग मुंबई और मॉरीशस में होगी। महिला लीड की कास्टिंग चल रही है।

    इमरान ने बताया कि, “हॉरर एक शैली है जिसमें अपार संभावनाएं हैं, एक अच्छी तरह से बनाई गई हॉरर फिल्म हमेशा दर्शकों को भारी संख्या में सिनेमा हॉल तक खींचेगी। ‘एज्रा’ के साथ, हम सीमाओं को आगे बढ़ाने और दर्शकों को एक ऐसा अनुभव देने की उम्मीद करते हैं जो वे कभी नहीं भूलेंगे।

    मुझे इस फिल्म पर कुमारजी और अभिषेक के साथ जुड़ने में खुशी हो रही है।”

    निर्माता अभिषेक पाठक ने बताया कि, “एज्रा मलयालम में सफल थी और एक अच्छी कहानी हमेशा सार्वभौमिक होती है और इसलिए हम आश्वस्त थे कि इसमें पैन-इंडिया के दर्शकों से अपील करने की क्षमता है क्योंकि इसमें डरावनी, कहानी और भावनाओं का एक आदर्श मिश्रण है। इस रीमेक के साथ, ‘हम दिल तो बच्चा है जी’ के बाद हमारे तीसरे सहयोग के लिए इमरान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।”

    जय कृष्णन जो हिंदी रीमेक का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ने कहा है कि, “जब कुमारजी और अभिषेक ने ‘एज्रा’ देखी तो उन्हें यकीन हो गया कि इसे व्यापक दर्शकों के लिए और बड़े कैनवास में बदलने की जरूरत है।

    एज्रा में दिखाई गई डरावनी शैली के लिए ताजा दृष्टिकोण दक्षिण में अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था और फिल्म एक ब्लॉकबस्टर थी। मुझे पैनोरमा स्टूडियो के समर्थन और इमरान हाशमी जैसे अभिनेता की उपस्थिति के साथ इसे आगे ले जाने की आशा है।”

    एज्रा 2017 में रिलीज़ हुई थी जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन ने अभिनय किया था। कहानी एक नवविवाहित महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने घर में एक प्राचीन यहूदी बॉक्स लेकर आती है और इस बात से अनजान होती है कि बॉक्स में अब्राहम का भूत है।

    इस महीने की शुरुआत में, यह घोषणा की गई थी कि इमरान हाशमी पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ पर्दे पर आएंगे। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित, 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली अनटाइटल्ड मिस्ट्री थ्रिलर की घोषणा हाल ही में हुई है।

    अभिनेता ने हाल ही में अपनी पहली नेटफ्लिक्स श्रृंखला ‘बार्ड ऑफ द ब्लड’ ख़त्म की है जिसे शाहरुख खान द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

    यह भी पढ़ें: ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ निर्माता संदीप सिंह ने डीएमके, एनसीपी, कांग्रेस, कपिल सिब्बल, प्रशांत भूषण, उमर अब्दुल्ला पर लगाए आरोप, बोले बिना देखे ही प्रतिबंधित करना चाहते हैं मेरी फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *