Wed. May 29th, 2024
    aliaa bhatt most desirable women

    आलिया भट्ट बॉलीवुड की क्वीन हैं। अपनी फिल्म चॉइस से लेकर अपनी लव लाइफ तक, अभिनेत्री सभी सही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। नई खबर यह है कि आलिया ने कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडीज, अदिति राव हैदरी, दिशा पटानी और श्रद्धा कपूर जैसे अपने प्रतिद्वंद्वियों को 2018 की मोस्ट डिजायरेबल महिलाओं की सूची में पीछे छोड़ दिया है।

    दीपिका पादुकोण ने 2017 की मोस्ट डिजायरेबल महिलाओं की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया था, लेकिन इस साल आलिया ने खिताब पर कब्जा कर लिया।

    aliaa bhatt 1

    राज़ी अभिनेत्री हमेशा अपने काम से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करती है, चाहे वह ‘हाईवे’ हो, ‘गली बॉय’ या कलंक। अभिनेत्री अब अयान मुखर्जी के ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए रणबीर कपूर के साथ आने वाली हैं और करण जौहर की ‘तख्त’ के लिए भी तैयार हो रही हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान, आलिया को रणबीर कपूर से प्यार हो गया और दोनों का रिश्ता अब एक साल से मजबूत हो रहा है।

    इतना ही नहीं, जब अभिनेत्री से पूछा गया कि उनके अनुसार कौन सबसे अधिक डिजायरेबल पुरुष और महिला होगी, तो उन्होंने कहा, “मैं कहूंगी कि करीना कपूर खान मेरी सर्वकालिक पसंदीदा हैं, और पुरुषों में, रणबीर कपूर सबसे अधिक डिजायरेबल हैं।”aliaa bhatt 2

    उन्होंने टाइम्स मोस्ट वांटेड दिवा होने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से कहा, “धन्यवाद! मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे यह उपाधि दी जाएगी।

    मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना डिजायरेबल है, लेकिन मुझे लगता है कि जब आप किसी व्यक्ति के व्यक्तित्व को संपूर्ण रूप से पसंद करते हैं, तो आप उसे डिजायरेबल पाते हैं।

    सबसे महत्वपूर्ण बात, यह उस व्यक्ति को पसंद करने के बारे में है जो वे हैं। हाल ही में, मैं एक प्रशंसक पत्र पढ़ रही थी; मैं आमतौर पर अपने सभी प्रशंसक मेल पढ़ने और उनका जवाब देने के लिए प्रयास करती हूं।

    मैं एक पत्र पढ़ रही थी, जिसमें कहा गया था, “मैं तुमसे प्यार करता हूँ क्योंकि तुम एक सेलिब्रिटी नहीं हो, लेकिन क्योंकि तुम एक अच्छे इंसान हो और हम इसे देख सकते हैं।”

    aliaa bhatt 3

    मेरे लिए, यह सबसे महत्वपूर्ण बात है, तथ्य यह है कि ऐसे लोग हैं जो मेरे व्यक्तित्व को समझते हैं। मेरा मानना है कि मैं पारदर्शी हूं, और यह बहुत अच्छा है कि लोग इसे देख सकें। अगर लोगों का मानना है कि मेरा व्यक्तित्व वांछनीय है, तो इससे अच्छा कुछ भी नहीं है।”

    अभिनेत्री ने आगे कहा कि किसी व्यक्ति के रिश्ते की स्थिति या उम्र के साथ वांछनीयता का कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि आपके रिश्ते की स्थिति या उम्र का वांछनीय होने के साथ कुछ भी लेना-देना है।

    जब लोग ‘एक्स-फैक्टर’ के बारे में बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि यह वह चीज है जिसे आप अपनी आंखों के माध्यम से व्यक्त करते हैं और लोग इसे अपनी आंखों और आत्मा के माध्यम से देख सकते हैं। यही वह चीज है जो लोगों को आपकी ओर आकर्षित करती है और आपको वांछनीय बनाती है।”

    यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी एक विजेता हैं, लेकिन विवेक ओबेरॉय स्टारर ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ नहीं होगी इतनी भाग्यशाली

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *